Mon. May 20th, 2024
    hritik roshan super 30

    बॉलीवुड में सबसे फिट अभिनेताओं में से एक, ऋतिक रोशन को दुनिया में सबसे सेक्सी पुरुषों में से एक माना जाता है। हैंडसम स्टार, जो अपने छरहरे शरीर को बनाए रखने के लिए सख्त आहार और कसरत का पालन करते हैं, ने ‘सुपर 30’ में अपने लुक के लिए स्थानिय आहार का विकल्प चुना है और इसे बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं।

    सख्त आहार और कठोर दिनचर्या के बाद, ऋतिक रोशन को वाराणसी में ‘सुपर 30’ की शूटिंग के दौरान अपने आहार और दिनचर्या को ध्यान में रखते हुए एक बड़ी चुनौती का सामना करना पड़ा। अपने आहार के लिए स्थानीय उपलब्धियां हासिल करते हुए, ऋतिक शुरुआती दिनों में लिट्टी चोखा खाया था। "सुपर 30" पर ऋतिक रोशन: फिल्म मानव आत्मा की एक अविश्वसनीय कहानी है

    अभिनेता को न सिर्फ यह डिश टेस्टी लगी बल्कि यह उन्हें फिट रहने में भी मददगार साबित हुई। अभिनेता को यह इतनी पसंद आई कि अब वह अपने कुकिंग स्टाफ को भी इसे बनाने कि ट्रेनिंग लेने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं।

    ऐसा लगता है कि वाराणसी का स्थानीय स्वाद ऋतिक के दिल को छू गया है। वहां शूटिंग के दौरान, उनके पास स्वस्थ भोजन के कई विकल्प नहीं थे और वे अक्सर लिट्टी चोखा पर निर्भर रहते थे। अब जब वह मुंबई वापस आ गए हैं, तो उन्हें इस स्थानीय व्यंजन का स्वाद याद आ रहा है और वह इसे मिस करते हैं। ऋतिक रोशन की आगामी फिल्म "सुपर 30" है पोस्ट-प्रोडक्शन में, 26 जुलाई को देगी सिनेमाघरों में दस्तक

    ‘सुपर 30’ के अलावा फिल्म निर्माता राज कुमार गुप्ता की आने वाली जासूसी फिल्म के बारे में पर्याप्त चर्चा हुई है, जिसका शीर्षक अस्थायी रूप से ‘द ब्लैक टाइगर’ है।

    फिल्म में मुख्य भूमिका पर काफी चर्चा चल रही थी जिसके लिए अर्जुन कपूर, रणबीर कपूर और ऋतिक रोशन के नाम आ रहे थे।

    https://www.instagram.com/p/BwjFnccHQlO/

    अब रिपोर्ट्स यह हैं कि फिल्म निर्माता ने हाल ही में ऋतिक रोशन से मुलाकात की है और अभिनेता ने फिल्म के लिए   सहमति दी है।

    फिल्म का काम जोरो-शोरों से चल रहा है और अगर सब कुछ ठीक रहा तो ऋतिक फिल्म में भारतीय जासूस रवींद्र कौशिक की मुख्य भूमिका निभा सकते हैं। हालांकि, ऋतिक को फिल्म के लिए हस्ताक्षर करना बाकी है। लेकिन यह बिल्कुल स्पष्ट है कि अर्जुन और रणबीर अब चरित्र के लिए लाइन में नहीं हैं।

    यह भी पढ़ें: गुरु रंधावा के गाने ‘स्लोली स्लोली’ फीट पिटबुल को 24 घंटे में 33 मिलियन हिट मिले

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *