आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर की ‘सड़क 2’ को मिली नई रिलीज़ डेट

sadak 2

‘सड़क 2’ जिससे लगभग 20 वर्षों के बाद महेश भट्ट निर्देशक के तौर पर वापस आ रहे हैं अगले साल मार्च के बजाय 10 जुलाई, 2020 को रिलीज़ होगी।

यह पहले 25 मार्च, 2020 रिलीज़ के लिए निर्धारित किया गया था, लेकिन इसकी नई रिलीज की तारीख की घोषणा सोमवार को सोशल मीडिया पर निर्माताओं द्वारा की गई थी।

विशेश फिल्म्स द्वारा पोस्ट किये गए एक ट्वीट में लिखा गया था कि, “सड़कें एक बार फिर से मिलेंगी। 10 जुलाई, 2020 को सिनेमाघरों में सड़क 2”

‘सड़क 2’ विशेश फिल्म्स द्वारा निर्मित है, जिसमें महेश भट्ट की बेटी आलिया भी अभिनय करेंगी।

पिछले हफ्ते आलिया ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था कि: “आज सड़क 2 का पहला दिन है और मेरे पिता जो अब मेरे निर्देशक भी हैं, जो क्लैप पकड़े हुए हैं। कुछ दिनों में शूटिंग शुरू कर दी और ईमानदारी से कहूं, तो मैं डरी हुई हूँ।

“मुझे लगता है कि मैं एक सुंदर, विशाल, भावनात्मक पर्वत पर चढ़ने की कोशिश करने वाला एक छोटा चूहा हूँ। मुझे उम्मीद है कि मैं इसके शीर्ष पर पहुँचूँगी और अगर मैं गिरती हूं, तो मुझे आशा है कि मैं फिर से उठने में सक्षम हूं।”

aliaa bhatt sadak 2
स्रोत: इंस्टाग्राम

चढ़ाई कठिन है लेकिन जो कुछ भी मैंने देखा और सुना है, मुझे पता है कि हर कदम और गलती इसके लायक होगी। ये फिल्में, परिवार, सपने और एक नए सफर को शुरू करने के लिए। और क्या सफर होगा ये।”

आलिया भट्ट को उनके पिता महेश भट्ट के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं जो एक लंबे समय के बाद ‘सड़क 2‘ में लौट आए हैं! वह अपनी टीम और स्क्रिप्ट के साथ पूरी तरह तैयार है।

प्री-प्रोडक्शन का काम पूरा हो गया है और टीम ने 18 मई को आलिया और संजय दत्त के साथ शूटिंग शुरू की है। जबकि शुरुआती हिस्सों की शूटिंग मुंबई में होगी, जल्द ही देश के विभिन्न क्षेत्रों में फिल्म के बाकी हिस्सों में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी।

sadak 2

निर्माताओं ने आखिरकार यह खुलासा कर दिया है कि इस भूमिका को कौन करेगा। भट्ट ने फिल्म के लिए थिएटर अभिनेता, फिल्म कलाकार, मकरंद देशपांडे को चुना है और उन्होंने पहले से ही महेश भट्ट के साथ फिल्म के लिए कार्यशालाओं में भाग लिया है। अपने किरदार के साथ, गुलशन ग्रोवर के किरदार में भी ग्रे शेड होंगे।

sadak 2 b

आलिया वर्तमान में एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ के साथ व्यस्त हैं, जो उनकी पहली दक्षिण परियोजना है। वह बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए काम कर रही हैं और जल्द ही सलमान खान के साथ संजय लीला भंसाली की इंशाल्लाह की शूटिंग भी शुरू करेंगी।

यह भी पढ़ें: टीवीएफ ‘कोटा फैक्ट्री’ रिव्यु: दुनिया की कड़वी सच्चाई से हमारा सामना कराने के साथ ही हमें मोटिवेट भी करती है यह वेब सीरीज

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here