दा इंडियन वायर » मनोरंजन » ‘सड़क 2’ का प्लाट हो गया लीक, आलिया भट्ट कर रही हैं अनोखा किरदार
मनोरंजन

‘सड़क 2’ का प्लाट हो गया लीक, आलिया भट्ट कर रही हैं अनोखा किरदार

sadak 2 alia bhatt

आलिया भट्ट अपने पिता के निर्देशन वाली फिल्म ‘सड़क 2’ पर काम शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और फैंस खुश हैं क्योंकि यह एक बहुत ही खास अवसर है। भट्ट साब दशकों बाद निर्देशन में लौट रहे हैं और उन्होंने अपनी सभी फिल्मों में से एक की सीक्वेल बनाने की योजना बनाई है जो है ‘सड़क’

वह संजय दत्त, गुलशन ग्रोवर और आलिया के साथ इस विशेष फिल्म के लिए काम कर रहे हैं। वे 15 में शूटिंग शुरू कर रहे हैं और सब कुछ ठीक चल रहा है। sadak 2 a

महेश भट्ट ने खुलासा किया है कि फिल्म में आश्रम चलाने वाले एक फर्जी धर्मगुरु के साथ आलिया के रिश्ते होंगे। संजय दत्त उनके साथ होंगे और ग्रोवर फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

हालाँकि महेश भट्ट ने अबतक यह नहीं बताया है कि घर्मगुरू के किरदार में कौन होगा। ऐसा लगता है कि भट्ट इस किरदार की पहचान को इतनी जल्दी उजागर नहीं करना चाहते हैं।

आलिया की अंतिम रिलीज़ वरूण धवन के साथ ‘कलंक’ थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर बुरा समय देखा है। ‘शानदार’ के बाद यह उसका दूसरा फ्लॉप है, लेकिन फैंस उन्हें उनकी हिट फिल्मों के लिए जानते हैं।

वह पहले से ही ‘आरआरआर’ पर काम कर रही हैं जो उनका पहला साउथ इंडियन प्रोजेक्ट है इसके अलावा वह रणबीर कपूर के साथ ‘ब्रम्हास्त्र’ और सलमान खान के साथ ‘इंशाल्लाह’ कर रही हैं। sadak 2 b

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जो आजकल डेट कर रहे हैं, अब पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन को मिलाने की योजना बना रहे हैं। आलिया का इरादा अपनी वर्तमान पीआर एजेंसी से अलग होने का है।

खबर है कि वे दोनों एक ही कॉर्पोरेट पीआर एजेंसी का चयन कर रहे हैं। जिसके लिए वे इस तरह की 2-3 एजेंसियों के साथ मिल चुके हैं और कुछ महीनों में किसी एक को सेलेक्ट भी कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: सूरज पंचोली स्टारर सैटेलाइट शंकर की रिलीज़ डेट आगे बढ़ी, अब 6 सितंबर, 2019 को रिलीज़ होगी!

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment




फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!