Mon. Jun 24th, 2024
    ooraj-Pancholi-starrer-Satellite-Shankar-gets-a-new-release-date-to-release-on-6th-September-2019

    हीरो से अपनी करियर कि शुरुआत के बाद, सूरज पंचोली इस साल अपनी दूसरी फिल्म सैटेलाइट शंकर के साथ वापस आएंगे। वह इस फिल्म में एक सेना अधिकारी की भूमिका को निबंधित करने के लिए तैयार है। जबकि फिल्मांकन अभी भी जारी है, यह घोषणा की गई थी कि यह इस साल जुलाई में रिलीज़ होगी। अब, रिलीज की तारीख को सितंबर में स्थानांतरित कर दिया गया है।

    Sooraj Pancholi's Satellite Shankar

     

    सूरज पंचोली स्टारर सैटेलाइट शंकर को एक नई रिलीज़ डेट मिली। फिल्म अब 6 सितंबर 2019 को रिलीज़ होगी! पहले की रिपोर्टों के अनुसार, फिल्म देशों के साथ किसी भी रिश्ते के बारे में बात नहीं करती है लेकिन यह एक सेना के जवान के जीवन के बारे में है। देश के लिए काम करते हुए उन्हें जिन चुनोतियो का सामना करना पड़ता है। उन्होंने फिल्म के लिए 3 अलग-अलग राज्यों में शूटिंग की है।

    sooraj pancholi new

    तयारी के लिए, उन्होंने सेना के बेस कैंप में जाके सेना के अधिकारियों के साथ बातचीत कि। फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने वास्तविक जवानों के साथ बातचीत की और उनके साथ उनके घरों का दौरा किया और वास्तव में उनके साथ रहते थे। इसलिए उन्होंने इन 3 अलग-अलग क्षेत्रों में सेना के शिविर में अपनी कमाई देने का फैसला किया है, ताकि धन का उपयोग उनके बच्चों के लिए किया जा सके और उनके लिए सुविधाओं की व्यवस्था की जा सके।

    T-Series और Cine1 Studios ने फिल्म का निर्माण किया, जिसमें मेघा आकाश भी थीं। सैटेलाइट शंकर भूषण कुमार, मुराद खेतानी, कृष्ण कुमार और अश्विन वर्दे द्वारा निर्मित है। विशाल विजय कुमार द्वारा लिखित और इरफ़ान कमल द्वारा निर्देशित है|

    यह भी पढ़ें: मीशा शफी के मीटू आरोपों के बारे में बात करते हुए नेशनल टीवी पर रो पड़े अली ज़फर

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *