Tue. Jun 18th, 2024
    ali zafar misha saifi

    पाकिस्तानी कलाकार अली ज़फ़र पर पर मीशा शफी का मीटू विवाद सुर्खियाँ बना रहा है। ‘डियर जिंदगी’ के अभिनेता ने शफी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था।

    जब अदालत ने मीशा द्वारा लगाए गए आरोपों को खारिज कर दिया था तब ज़फर ने सोशल मीडिया पर इससे सम्बंधित एक लम्बी पोस्ट लिखी थी जिसके बाद, शफी की कानूनी टीम ने उन्हें कानूनी नोटिस भेजकर अभिनेता से सार्वजनिक माफी की मांग की थी।

    अब, जियो न्यूज के शो, नया पाकिस्तान में अली जफर के साथ एक साक्षात्कार में उनकी आंखों में आंसू आ गए और उन्होंने कहा कि, “हम सभी चुपचाप इतने लंबे समय से पीड़ित हैं। सिर्फ मैं ही नहीं, बल्कि मेरा परिवार- मेरे बच्चे और मेरी पत्नी भी।

    मैंने पिछले एक साल में एक भी शब्द नहीं कहा था क्योंकि मैंने अदालत की प्रक्रियाओं के माध्यम से कानूनी रूप से कार्रवाई करने का फैसला किया था। लेकिन वे फर्जी अकाउंट बना थे और उन सभी को टैग कर रहे हैं और मेरे करियर को बर्बाद करने के लिए वे उन सभी को टैग कर रहे थे, जो लोग भी मेरे साथ काम करना चाहते थे।”

    जब अदालत ने अपना फैसला सुनाया और अभिनेता के खिलाफ मामले को खारिज कर दिया, तो अली ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि, “मेरे खिलाफ मीसा शफी का मामला बर्खास्तगी के खिलाफ की गई अपील के साथ खारिज कर दिया गया है, अदालत में मामला अब मेरा है उसके खिलाफ उस हर्जाने के भुगतान के लिए जो उसके झूठे बयान के कारण मुझे हुआ, जिससे स्वाभाविक रूप से वह दूर भागने की कोशिश कर रही है।

    https://www.instagram.com/p/Bwye-uxFz6p/

    मैं एक साल के लिए इन सब के बारे में चुप रहा, जबकि मेरे खिलाफ हजारों घृणित ट्वीट एक अभियान की तरह पोस्ट किए जाते हैं, लेकिन हर बार एक बड़ी घटना आती है, लेकिन कानून की उचित प्रक्रिया के माध्यम से सच्चाई का पर्दाफाश करने का समय है जिसके लिए मैं एफआईए से सख्त कानूनी कार्रवाई करने का आग्रह करता हूं।”

    अब ऐसा लगता है कि अभिनेता महिला को माफ करने के मूड में नहीं है। उन्होंने सोशल मीडिया पर #FaceTheCourtMeeshaShafi नाम से एक ट्रेंड शुरू किया है और केस खारिज होने की कॉपी शेयर करके उसका पर्दाफाश किया है।

    https://www.instagram.com/p/BwwgU4Rlo3P/

    अली ज़फर ने लिखा था कि, “मीशा के आरोप कानून की निगाह से खारिज कर दिए गए हैं। अब मैं लोगों की नजरों में आकर साबित कर दूंगा कि वह कैसे झूठ बोलती है! मैं अपने खिलाफ सबसे जघन्य सोशल मीडिया अभियान का भी पर्दाफाश करूँगा। जो आपने कभी देखा होगा। #FaceTheCourtMeeshaShafi।”

    यह भी पढ़ें: निधि अग्रवाल को देखा गया गीता आर्ट्स कार्यालय के पास, अल्लू अर्जुन के साथ करेंगी फिल्म?

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *