Sun. Jul 21st, 2024
    nidhi agrwal

    दक्षिणी और बॉलीवुड ब्यूटी निधि अग्रवाल जल्द ही पुरी जगन्नाध द्वारा निर्देशित एक नई फिल्म ‘आईस्मार्ट शंकर’ में दिखाई देंगी। फिल्म ने फैंस के बीच काफी बज्ज क्रिएट कर रखा है।

    फिल्म की नियमित शूटिंग इस जनवरी से शुरू की गई थी और निधि शूटिंग के साथ व्यस्त हैं। और अब सभी प्रशंसकों के लिए दिलचस्प खबर है। सूत्रों के अनुसार, निधि को गीता आर्ट्स के कार्यालय में देखा गया था और जाहिर है, अभिनेत्री एक फिल्म के लिए प्रोडक्शन हाउस के साथ बातचीत कर रही है। स्रोत के अनुसार, अभिनेत्री को पिछले एक सप्ताह में तीन बार प्रोडक्शन हाउस के कार्यालय में देखा गया था। nidhi agrwal 1

    भव्य और प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने अल्लू अरविंद द्वारा उनके बैनर गीता आर्ट्स के तहत बैंकरोल की जाने वाली फिल्म साइन की है। हालांकि, इस पर आधिकारिक घोषणा का इंतजार है। वैसे, ऐसा लगता है कि फिल्म के निर्माता अल्लू अर्जुन और त्रिविक्रम श्रीनिवास की फिल्म के लिए अभिनेत्री के साथ बातचीत कर रहे हैं।

    प्रोडक्शन हाउस ने चार प्रमुख अभिनेत्रियों, रश्मिका मंदना, पूजा हेगड़े, कियारा आडवाणी और निधि अग्रवाल को अल्लू अर्जुन के अपोजिट चुना था। हालांकि, कियारा और रश्मिका ने डेट्स नहीं होने के कारण मना कर दिया है जबकि मेकर्स अभी भी त्रिविक्रम श्रीनिवास की फिल्म में मुख्य भूमिका के लिए पूजा और निधि के साथ बातचीत कर रहे हैं।

    खैर, अगर सब कुछ ठीक रहता है, तो निधी और बनी को पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करते देखना दिलचस्प होगा। और इस प्रकार टॉलीवुड में जल्द ही एक नई जोड़ी आने वाली है। nidhi agrwal 2

    स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन तेलुगु फिल्म उद्योग के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक है। अभिनेता जल्द ही निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ एक बहुप्रतीक्षित फिल्म में दिखाई देंगे, जिसे अस्थायी रूप से AA19 नाम दिया गया है। अपने पसंदीदा स्टार को वापस एक्शन में देखने के लिए बनी फैन्स एक साल से इंतजार कर रहे थे और अभिनेता ने आखिरकार शूटिंग शुरू कर दी है। फैंस को इस बात का बेसब्री से इंतजार है कि आखिरकार इस फिल्म में है क्या?

    यह भी पढ़ें: ऋतिक रोशन ने डांस रियलिटी शो के बारे में किया चौकाने वाला खुलासा

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *