Wed. Feb 21st, 2024
    sadak 2

    आलिया भट्ट को उनके पिता महेश भट्ट के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं जो एक लंबे समय के बाद ‘सड़क 2‘ में लौट आए हैं! वह अपनी टीम और स्क्रिप्ट के साथ पूरी तरह तैयार है।

    प्री-प्रोडक्शन का काम पूरा हो गया है और टीम 18 मई को आलिया और संजय दत्त के साथ शूटिंग शुरू करेगी। जबकि शुरुआती हिस्सों की शूटिंग मुंबई में होगी, जल्द ही देश के विभिन्न क्षेत्रों में फिल्म के बाकी हिस्सों में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी।

    sadak-2

    निर्माताओं ने आखिरकार यह खुलासा कर दिया है कि इस भूमिका को कौन करेगा। भट्ट ने फिल्म के लिए थिएटर अभिनेता, फिल्म कलाकार, मकरंद देशपांडे को चुना है और उन्होंने पहले से ही महेश भट्ट के साथ फिल्म के लिए कार्यशालाओं में भाग लिया है। अपने किरदार के साथ, गुलशन ग्रोवर के किरदार में भी ग्रे शेड होंगे।

    आलिया वर्तमान में एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ के साथ व्यस्त हैं, जो उनकी पहली दक्षिण परियोजना है। वह बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए काम कर रही हैं और जल्द ही सलमान खान के साथ संजय लीला भंसाली की इंशाल्लाह की शूटिंग भी शुरू करेंगी।

    sadak 2 b

    महेश भट्ट ने खुलासा किया है कि फिल्म में आश्रम चलाने वाले एक फर्जी धर्मगुरु के साथ आलिया के रिश्ते होंगे। संजय दत्त उनके साथ होंगे और ग्रोवर फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

    हालाँकि महेश भट्ट ने अबतक यह नहीं बताया था कि घर्मगुरू के किरदार में कौन होगा। ऐसा लगता है कि भट्ट इस किरदार की पहचान को इतनी जल्दी उजागर नहीं करना चाहते थे।

    लेकिन अब इसका भी खुलासा हो चूका है।

    आलिया की अंतिम रिलीज़ वरूण धवन के साथ ‘कलंक’ थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर बुरा समय देखा है। ‘शानदार’ के बाद यह उसका दूसरा फ्लॉप है, लेकिन फैंस उन्हें उनकी हिट फिल्मों के लिए जानते हैं।

    यह भी पढ़ें: आदित्य पंचोली फिर मुसीबत में: अभिनेता के खिलाफ दायर हुई ‘हमले और शोषण’ की शिकायत

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *