Tue. Feb 27th, 2024
    आदित्य पंचोली

    एक प्रमुख बॉलीवुड अभिनेत्री की बहन से ई-मेल आवेदन प्राप्त करने के बाद अभिनेता आदित्य पंचोली के खिलाफ वर्सोवा पुलिस ने जांच शुरू की है। 54 वर्षीय अभिनेता के खिलाफ कथित तौर पर ‘हमले और शोषण’ की शिकायत दर्ज की गई है। कथित रूप से पीड़ित के करियर के शुरुआती चरणों के दौरान कथित तौर पर एक दशक से अधिक समय पहले हुई थी।

    अभिनेता ने कथित तौर पर मिड-डे को बताया कि अभिनेत्री के वकील ने उसके खिलाफ एक झूठे बलात्कार का मामला दर्ज करने की धमकी दी थी, जिसके बाद अभिनेता ने अभिनेत्री के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया। उनका बयान पुलिस ने रविवार को दर्ज किया।

    aditya panchloi

    एक पुलिस अधिकारी ने भी टैब्लॉइड को बताया, “शिकायत मिलने के बाद, हमने अभिनेता से उसका बयान दर्ज करने के लिए संपर्क किया है ताकि हम कथित शोषण की प्रकृति का पता लगा सकें और उपयुक्त धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर सकें।”

    अधिकारी ने आगे कहा, “घटना 13 साल पहले हुई थी। हमें एफआईआर दर्ज करने के लिए बहुत सारे सबूत जुटाने हैं। शिकायतकर्ता ने यह भी आरोप लगाया है कि पंचोली की पत्नी को भी इसकी जानकारी थी।”

    यस बॉस अभिनेता ने मनोरंजन पोर्टल को बताया, “मैंने पहले ही अभिनेत्री के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है, जो कि उप-न्याय है। मानहानि के मामले के बाद, उसके वकील ने इस साल 6 जनवरी को मेरे खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करने की धमकी दी थी।”

    aditya pancholi 1

    मैंने उनके मुवक्किल के खिलाफ मानहानि का मुकदमा वापस नहीं लिया। शुक्र है कि मैंने उनके साथ 18 मिनट की मुलाकात रिकॉर्ड की है। सबूत के रूप में वीडियो अदालत में और पुलिस को भी सौंप दिया गया है।”

    “यह मेरे खिलाफ एक साजिश है। मुझे आश्चर्य हुआ जब इस साल 25 अप्रैल को वर्सोवा पुलिस मेरे आवास पर एक नोटिस के साथ पहुंची। उसी दिन, मैंने जांच अधिकारी को मेरे द्वारा रिकॉर्ड किए गए वीडियो के बारे में सूचित किया। मैंने 12 मई को वर्सोवा पुलिस को एक विस्तृत बयान दिया और मेरे आवेदन के साथ वीडियो भी प्रस्तुत किया।

    वर्सोवा पुलिस स्टेशन के एक अन्य अधिकारी ने कहा, “दोनों पक्षों के बयान दर्ज करने और मामले के बारे में पूछताछ करने के बाद, हम आगे की कार्रवाई के बारे में फैसला करेंगे।”

    यह भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन, शूजित सरकार की अगली फिल्म ‘गुलाबो सीताबो’ के लिए आएँगे साथ

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *