Sun. Apr 14th, 2024
    आदित्य पंचोली

    अभिनेता आदित्य पंचोली जो अक्सर विवादों के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं एक बार फिर कार मैकेनिक के साथ हाथापाई को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। आदित्य पंचोली पर बिल भुगतान के मामले में एक कार मैकेनिक द्वारा आरोप लगाया गया है।

    एक कार मैकेनिक ने अभिनेता पर गंभीर आरोप लगाया है कि उन्होंने उसे धमकी दी है और अभद्र भाषा का भी उपयोग किया है।

    कहा जा रहा है कि विवाद पैसों को लेकर हुआ है और वर्सोवा पुलिस ने आदित्य पंचोली के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

    मोहसिन कादर राजापकर नाम के कार मैकेनिक ने दावा किया कि वह अभिनेता को व्यक्तिगत रूप से जानता था और पंचोली ने उन्हें कार सर्विसिंग के उद्देश्य से अपने आवास पर बुलाया था।

    मैकेनिक द्वारा दायर शिकायत के अनुसार, पंचोली ने 10 मार्च 2017 को राजापकर को सर्विसिंग और मरम्मत के लिए अपनी लक्जरी कार दी थी। राजापकर ने 2.82 लाख रूपये का बिल पंचोली को दिया था।

    राजापकर ने पंचोली से बार-बार बिल भुगतान करने के लिए के लिए कहा था, लेकिन 54 वर्षीय अभिनेता ने कथित तौर पर मांग को नजरअंदाज कर दिया।

    दूसरी ओर, आदित्य पंचोली ने सभी आरोपों से इनकार किया और कहा कि उन्होंने सभी भुगतान किए हैं और उनके पास बैंक के बयान भी हैं। पंचोली ने यह भी कहा कि ड्राइवर ने बिना किसी कारण के उनकी कार एक साल के लिए अपने पास रखी थी।

    हालाँकि, आदित्य पंचोली का जीवन विवादों और आरोपों से भरा रहा है। इससे पहले 2017 में, मणिकर्णिका अभिनेत्री  कंगना रनौत ने उन शोषण के आरोप लगाए थे। 

    यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ बनी 2019 की पहली 100 करोड़ क्लब वाली फ़िल्म

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *