Fri. May 24th, 2024
    ayushman khurana subh mangal savdhan sequel

    हालांकि आयुष्मान खुराना अभी भी ‘अंधाधुन’ और ‘बधाई हो’ की सफलता से सातवें आसमान पर हैं लेकिन अफवाहों की माने तो ‘शुभ मंगल सावधान’ का सीक्वल कार्ड पर है।

    आयुष्मान खुराना के प्रशंसकों के लिए एक दिलचस्प खबर है, उन्होंने शुभ मंगल सावधान के सीक्वल पर हस्ताक्षर किए हैं और वह कथित तौर पर समलैंगिक का किरदार निभा रहे हैं। पीपिंगमून वेबसाइट की एक एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में, उन्होंने आयुष्मान की इस बड़ी खबर के बारे में खुलासा किया है, जिसमें वह आनंद एल राय के साथ फिर से काम करेंगे।

    आयुष्मान ने बताया, “यह एक खूबसूरत कहानी है, जिसे आनंद एल राय अपनी फिल्ममेकिंग की स्टाइल में बेहतरीन तरीके से बताने वाले हैं, यह आपके दिल को छू जाएगी और आपके चेहरे पर एक मुस्कान छोड़ जाएगी।”

    फिल्म के बारे में कोई और जानकारी नहीं मिली है। कास्टिंग का काम चल रहा है। अगले साल की शुरुआत में इसके रिलीज होने की उम्मीद है।

    कई रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म इस कहानी पर आधारित है कि जब एक रूढ़ीवादी परिवार को यह पता चलता है कि उनका बेटा समलैंगिक है तो वे इसे कैसे लेते हैं।

    फिल्म की शूटिंग अगले साल अगस्त तक शुरू होने की संभावना है।

    लेकिन दुख की बात यह है कि भूमि पेडनेकर इसका हिस्सा नहीं हो सकती हैं। जबकि पहला भाग स्तंभन दोष और यौन समस्याओं के बारे में सामाजिक वर्जनाओं पर आधारित था, अगली कड़ी समलैंगिक कहानी हो सकती है।

    कथित तौर पर फिल्म का नाम ‘शुभ मंगल ज़्याद सावधन’ होगा और सामाजिक मानदंडों के बावजूद अपने बेटे को स्वीकार करने वाले एक पिता की कहानी दिखाई जाएगी।

    रिपोर्ट्स में कहा गया है कि दिव्येंदु शर्मा, जिन्होंने ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ में अक्षय कुमार के भाई की भूमिका निभाई थी और उन्हें आखिरी बार ‘मिर्जापुर’ में मुन्ना भैया के रूप में देखा गया था, से उम्मीद की जा रही है कि वह आयुष्मान के समलैंगिक साथी की भूमिका निभाएंगे।

    https://youtu.be/Zwig7rJjbKA

    शूटिंग सितंबर 2019 में शुरू होगी। हितेश केवला सीक्वल की शूटिंग के लिए बोर्ड पर आए हैं।

    इसके अलावा आयुष्मान ने भूमि पेडनेकर और यामी गौतम के साथ दिनेश विजान की आगामी ‘बाला’ की शूटिंग शुरू कर दी है, जो एक ऐसे व्यक्ति की कहानी पर आधारित है जो समय से पहले गंजा हो जाता है।

    वह एक और दिलचस्प फिल्म कर रहे हैं ‘ड्रीम गर्ल’ जिसमें उनके किरदार के बारे में राज शांडिल्य का कहना है कि उनकी निर्देशित पहली फिल्म ड्रीम गर्ल एक प्यारी सी सरल कॉमेडी है जिसमें आयुष्मान खुराना को एक ऐसे व्यक्ति के रूप में दिखाया गया है, जो सीता, द्रौपदी और राधा जैसे महिला पात्रों के किरदार करेगा। एकता कपूर द्वारा निर्मित फिल्म को सितंबर में रिलीज़ किया जाना है।

    शांडिल्य ने कहा कि,”मैं फिल्म के बारे में बहुत कुछ नहीं बता सकता लेकिन शीर्षक काफी हद तक कहानी को प्रकट करता है। मैं आपको क्या बता सकता हूं कि आयुष्मान रामायण से सीता, महाभारत से द्रौपदी और कृष्ण लीला से राधा बन रहे हैं। अब वह क्यों और कैसे बनते हैं, यही फिल्म की कहानी है।”

    यह भी पढ़ें: स्वरा भास्कर ने शेयर किया प्रियंका चोपड़ा का एक बेहद प्रभावित करने वाला वीडियो

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *