Sat. Feb 24th, 2024
    ayushman khuraana yaami gautam reunites for bala

    आयुष्मान खुराना और यामी गौतम की आइकॉनिक ‘विक्की डोनर’ जोड़ी दिनेश विजान की ‘बाला’ में एक बार फिर आने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक करेंगे, जिन्होंने पिछले साल विजान के प्रोडक्शन ‘स्त्री’ में काम किया था।

    यह फिल्म आयुष्मान और यामी के लिए खास होगी क्योंकि वे शूजीत सरकार की फिल्म ‘विक्की डोनर’ में अपने डेब्यू के बाद एक बार फिर साथ आ रहे हैं।

    ‘बाला‘ कथित तौर पर एक ऐसे शख्स के इर्द-गिर्द घूमेगी, कम उम्र में ही बाल झड़ने की समस्या से ग्रसित है और यामी फिल्म में आयुष्मान के लव इंटरेस्ट की भूमिका निभाएगी। दिनेश विजान ‘बदलापुर’ के बाद दूसरी बार यामी के साथ काम करने पर खुश हैं।

    यामी कथित तौर पर ‘बाला’ पर काम करने के लिए उत्साहित हैं और उन्होंने कहा है कि यह एक महान स्क्रिप्ट है, और एक प्रासंगिक अवधारणा और इस पर काम करने वाली एक अद्भुत टीम का दावा करती हैं। इस हफ्ते ‘बाला’ की शूटिंग कथित तौर पर शरू होने वाली है।

    फिल्म में भूमि पेडनेकर भी हैं, जिन्होंने आयुष्मान के साथ पहले ‘दम लगा के हईशा’ और ‘शुभ मंगल सावधान’ जैसी फिल्मों में काम किया है जो बॉक्स ऑफिस हिट रही हैं।

    जबकि भूमि एक छोटे शहर की शिक्षित लड़की है, यामी लखनऊ में एक सुपर मॉडल की भूमिका निभा रही हैं।दिनेश विजान ने इस खबर की पुष्टि की है और कहा है कि, “पिछले साल इस समय हम ‘स्त्री’ की शूटिंग कर रहे थे, और यह सच है कि हम आज अमर के साथ एक और फिल्म शुरू कर रहे हैं। बाला मनोरंजक और प्यारा है, और इस कहानी को बताने के लिए हमारे पास एक महान कलाकार है!”

    कथित तौर पर, फिल्म में आयुष्मान का उपनाम बाला और इस प्रकार फिल्म का शीर्षक भी यही है। इस फिल्म में सौरभ शुक्ला, जावेद जाफ़री, सीमा पाहवा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और इसकी शूटिंग मुंबई और कानपुर में होगी।

    यह भी पढ़ें: करण ओबेरॉय गिरफ्तार, एक ज्योतिषी महिला से बलात्कार का आरोप; अभिनेता आज कोर्ट में पेश किए जाएंगे

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *