Fri. May 24th, 2024
    ayushman khurana article 15

    आयुष्मान खुर्राना अपनी नई फिल्म, आर्टिकल 15 के साथ जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं! उन्होंने इस महीने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और अब निर्देशक इसे रिलीज करने के लिए तैयार हो रहे हैं। आधिकारिक स्रोत के अनुसार, फिल्म 28 जून 2019 को रिलीज होने वाली है।

    ayushman khurana article 15

    अनुभा सिन्हा का आर्टिकल 15 एक खोजी नाटक है और इसमें आयुष्मान खुर्रानेन मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म बनारस मीडिया वर्क्स प्रोडक्शन द्वारा निर्मित है और इसमें ईशा तलवार, नस्सर, मनोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा और ज़ीशान अय्यूब हैं।

    Ayushmann-Khurrana-Movie

    उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट किया कि, “एक ऐसी फिल्म खत्म कि जो भारतीय सिनेमा की सबसे प्रासंगिक और महत्वपूर्ण फिल्म बन जाएगी। इस रत्न को देने के लिए @anubhavsinha सर को धन्यवाद और साथ ही अब तक की सबसे असली पुलिस भूमिका लिखने के लिए भी। # Article15। ”

    वह इस फिल्म में एक बहादुर पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे है। इसके अलावा, उनके पास पाइपलाइन में ड्रीम गर्ल और बाला मूवीज है। यह फिल्म राम लीला में सीता की भूमिका निभाने वाले एक व्यक्ति पर आधारित है।

    बाला में, आयुष्मान समय से पहले गंजा होने वाले पीड़ित व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं। अमर कौशिक निर्देशन इस विषय की संवेदनशीलता और हास्य के साथ व्याख्या करता है।

    यह भी पढ़ें: विंसेंट टाइगर को हुआ हार्ट अटैक, ‘टोटल धमाल’ और ‘वेलकम’ जैसी फिल्मों के कलाकार की वित्तीय हालत भी है नाज़ुक

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *