Fri. May 24th, 2024
    इस बार आयुष्मान खुराना निभाएंगे एक गंजे पुरुष का किरदार, जानिए फिल्म "बाला" की डिटेल्स

    आयुष्मान खुराना ने अपने बोल्ड फिल्मो के चयन से कई हर बार साबित किया है कि आज भी सिनेमाप्रेमियों के लिए सबसे ज्यादा मायने कहानी ही रखती है। अपनी पहली फिल्म ‘विक्की डोनर’ में एक स्पर्म डोनर की भूमिका निभाने से लेकर ‘शुभ मंगल सावधान’ में इरेक्टाइल डिसफंक्शन से पीड़ित व्यक्ति की भूमिका निभाने तक, आयुष्मान के हर किरदार अनोखे ही रहे हैं और अब उनकी आगामी फिल्म “बाला” भी उतनी ही अनोखी होने वाली है।

    स्त्री फेम निर्देशक अमर कौशिक द्वारा निर्देशित फिल्म “बाला” में आयुष्मान समय से पहले गंजा होने वाले व्यक्ति की भूमिका निभाएंगे। फिल्म इस विषय की संवेदनशीलता और हास्य से पड़ताल करेगी। अमर ने कहा कि चूँकि आयुष्मान हमेशा कुछ अलग और कठिन करने के लिए तैयार रहते हैं, वह फिल्म के लिए स्वाभाविक पसंद थे।

    ayushman

    फिल्म में उनके विपरीत भूमि पेडनेकर नज़र आएँगी। दोनों ने साथ में ‘दम लगा के हईशा’ और ‘शुभ मंगल सावधान’ जैसी मनोरंजक और सुपरहिट फिल्में दी हैं। दोनों की केमिस्ट्री दर्शको को बहुत पसंद आती है इसलिए इस फिल्म के लिए उत्साह का स्तर और बढ़ जाता है।

    अमर ने कहा कि पुरुषो के बीच समय से पहले गंजा होने की समस्या आम बात है। उन्होंने कहा कि वह किसी को नाराज़ करने के लिए फिल्म नहीं बना रहे हैं बल्कि इससे पीड़ित पुरुषों के साथ सहानुभूति रखने के लिए एक फिल्म बना रहे हैं।

    Ayushmann-Khurrana-Bhumi-Pednekar

    अभी कुछ दिनों पहले ही, आयुष्मान खुराना ने अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘आर्टिकल 15’ की शूटिंग लखनऊ में पूरी की है। इस फिल्म में आयुष्मान पोलिसवाले की भूमिका में नज़र आएंगे। इसके बाद, वह नुसरत भरुचा के साथ राज शांडिल्या की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ में भी नज़र आयेंगे। फिल्म 13 सितम्बर को रिलीज़ हो रही है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *