Fri. May 24th, 2024
    आयुष्मान खुराना ने अपनी पांच साल की बेटी वरुष्का खुराना के जन्मदिन पर लिखी ये प्यारी बात

    आयुष्मान खुराना ने लगातार हिट पे हिट फिल्में देकर अपने अभिनय की प्रतिभा को तो साबित किया ही है लेकिन वह असल ज़िन्दगी में कैसे है, वह भी उनके सोशल मीडिया से पता चल जाता है। जहाँ एक तरफ अभिनेता सुबह अपनी फिल्म का प्रचार करते थे, वही उन्हें रात को अपनी कैंसर से पीड़ित पत्नी ताहिरा कश्यप के साथ रहकर उनका मनोबल बढ़ाना पड़ता था।

    और हाल ही में, जब उनकी बेटी वरुष्का खुराना पूरे 5 साल की हो गयी तो उन्होंने बहुत ही प्यारी बात कहकर अपनी बेटी को जन्मदिन की मुबारकबाद दी। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की एक क्यूट सी तस्वीर डाली और कैप्शन में लिखा-“जन्मदिन मुबारक हो मेरे छोटा बच्चा वरुष्का। उसकी एक बचपन की तस्वीर लगाना चाहता था। इतना आनंद लाने के लिए धन्यवाद। इसकी भी आंखें बंद हो जाती है जब यह मुस्कुराती है मेरी तरह।”

    varushka khurana

    आयुष्मान और ताहिरा का एक बेटा भी है जिसका नाम विराजवीर खुराना है।

    virajveer khurana

    varushka-virajveer

    आयुष्मान खुराना ने हाल ही में पितृत्व और पालन-पोषण के बारे में बात की थी जिसमें उन्होंने खुलासा किया था कि वह अपने बच्चों के लिए एक दोस्त की तरह हैं। उनके मुताबिक, “मैं न तो सख्त हूँ और न ही सुरक्षात्मक। मैं उनके जैसा बच्चा हूँ। मैं उनके साथ खेलता हूँ। जबकि मेरी पत्नी (ताहिरा) बुरे पुलिस वाले की तरह काम करती है, इसलिए मुझे अच्छा पुलिस वाला बनना पड़ता है क्योंकि ज्यादातर मैं अपनी फिल्मों और जिग्स के लिए घूमता रहता हूँ। यह काफी व्यस्त हो जाता है और मैं सख्त होने का जोखिम नहीं उठा सकता। मुझे उनका दोस्त बनना ही है।”

    varushka

    virajveer-tahira

    उन्होंने आगे एक युवा पिता होने के फायदे के बारे में बताया क्योंकि 29 वर्ष की आयु में ही उन्होंने अपने दूसरे बच्चे का दुनिया में स्वागत कर दिया था। उन्होंने आगे कहा-“वे वास्तव में नहीं जानते कि क्या हो रहा है। मेरा बेटा पाँच साल का है। उसे अजीब लगता है, जब बच्चे मुझे मेरे पहले नाम से बुलाते हैं। युवा पिता बनना एक फायदा है। आप एक पिता की तरह नहीं दिखते। अपने बच्चों को बढ़ता हुआ देखना मजेदार है और आप अगली पीढ़ी के संपर्क में रहते हैं।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *