Fri. May 24th, 2024
    Swara Bhasker

    स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर सबसे मुखर हस्तियों में से एक हैं। अभिनेत्री हाल ही में खबरों में थीं, जब उन्होंने कुछ ऐसे ट्रॉलर्स को फटकार लगाईं थी जो उनकी फिल्म के उनके हस्तमैथुन के सीन का प्रयोग लोकसभा चुनाव प्रचार में उन्हें बदनाम करने के लिए कर रहे थे।

    उन्होंने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर प्रियंका चोपड़ा की एक वीडियो क्लिप साझा की है जो आपको प्रेरित करेगी। वीडियो में, प्रियंका लैंगिक समानता और अवसर के बारे में बात करती है। उन्होंने लिखा है कि, ”हमें दिखाता है यह हमें दिखाता है कि वह BAWSE क्यों है !!!!!!! ❣️❣️❣️❣️❣️

    https://www.instagram.com/p/BxGb5cxgZG1/

    फिल्मों की बात करें तो, स्वरा भास्कर आखिरी बार सोनम कपूर, करीना कपूर खान और शिखा तलसानिया के साथ ‘वीरे दी वेडिंग’ में नज़र आईं थी।

    फिलहाल स्वरा भाष्कर अपने मित्र और बेगुसराई के उम्मीदवार कन्हैया कुमार के चुनाव प्रचार में लगी हुई हैं इसके साथ ही उन्होंने एक निर्माता के रूप में अपनी शुरुआत की है और अपने भाई ईशान भास्कर के साथ “कहानीवाले” नामक अपना प्रोडक्शन हाउस लॉन्च किया है।स्वरा भास्कर ने दिया उस ट्रोल का जवाब, जहाँ मतदान के अपील के लिए लोगो ने इस्तेमाल किया उनका नाम

    अपनी कंपनी के माध्यम से, स्वरा का उद्देश्य अच्छी स्क्रिप्ट और फिल्म निर्माताओं का समर्थन करना है जिनकी कहानियां नई और शक्तिशाली हैं।

    स्वरा ने एक बयान में कहा है कि,“कहानीवाले के विचार पर पिछले डेढ़ साल से काम चल रहा है। ‘कहानीवाले’ का उद्देश्य अच्छी स्क्रिप्ट और फिल्म निर्माताओं का समर्थन करना है, जिनके पास नई और शक्तिशाली कहानियां तो हैं, लेकिन उन्हें दिखाने के लिए सही मंच नहीं मिलता है।”

    जिस पर ईशान ने कहा कि, “दिल्ली में हमारे घर पर एक बहुत लोकप्रिय अमृता शेर गिल की पेंटिंग- (Ancient Story Teller) है जो स्वरा और मेरे लिए एक प्रेरणा के रूप में काम करती थी।कभी फिल्मों का निर्देशन नहीं करेंगी स्वरा भास्कर, कहा कि उनमे निर्देशक जैसी दृष्टि नहीं है

    पेंटिंग का मुख्य विचार उन कहानियों को बताना है जो सम्मोहक, ताजा, कच्ची और बाकियों से बहुत अलग हैं। स्वरा और मैं, दोनों ने अच्छी कहानियां बनाने की इच्छा रखते हैं इसलिए, जब ‘कहानीवाले’ को स्थापित करने का अवसर आया, तो यह हमारी दृष्टि में पूरी तरह फिट हो गया।”

    कंपनी के पास अभी कोई परियोजना नहीं है, लेकिन वे इस पर काम कर रहे हैं और बहुत जल्द एक घोषणा करेंगे।

    यह भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना और यामी गौतम विक्की डोनर’ के बाद ‘बाला’ के लिए एक बार फिर से आयेंगे साथ

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    One thought on “स्वरा भास्कर ने शेयर किया प्रियंका चोपड़ा का एक बेहद प्रभावित करने वाला वीडियो”

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *