Wed. Feb 1st, 2023

    बॉलीवुड स्टार आदित्य रॉय कपूर भले ही वास्तविक जीवन में कितने भी शांत और सामान्य क्यों ना नजर आते हो, लेकिन जब बात बड़े परदे पर शानदार प्रदर्शन देने की आती है तो अभिनेता कभी नहीं चूकते। उन्हें पता है कि अभिनय के साथ कैसे दर्शको के दिलों में गहरी छाप छोड़नी है।

    और इसका एक उदाहरण देखने को मिला उनकी नवीनतम फिल्म ‘कलंक‘ में। बहु-कलाकारों वाली फिल्म में भी, देव चौधरी का निडर अभिनय करने के कारण, आदित्य फिल्म में अलग से उभरे। उनके दिल छु जाने वाले प्रदर्शन ने आत्मा खोती फिल्म में भी जान फूंक दी और इसलिए उन्हें दर्शको और फिल्म समीक्षकों से समान रूप से सराहना मिली थी।

    उन्होंने 2009 में सलमान खान और अजय देवगन जैसे बड़े सुपरस्टार की फिल्म ‘लन्दन ड्रीम्स’ से डेब्यू किया था लेकिन उनके काम ने ध्यान केन्द्रित किया फिल्म ‘गुजारिश’ से जिसमे उन्होंने एक महत्वकांशी जादूगर का किरदार निभाया था। और फिर ‘आशिकी 2’ की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद तो अभिनेता ने इंडस्ट्री में अपने कदम जमा दिए और उनकी फीमेल फैन फोल्लोविंग सातवे आसमान पर पहुँच गयी।

    इसलिए जब कुछ महीनो पहले, अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया था तो कुछ ही वक़्त में उनके 10 लाख से ज्यादा फोल्लोवर हो गए। ‘कलंक’ में इतना गहन और बारीकियों वाला प्रदर्शन देने के बाद, अब दर्शको में ये देखने की उत्सुकता आ गयी है कि अपनी आगामी फिल्मो में आदित्य और क्या करने वाले हैं।

    kalank

    एक व्यापारी सूत्र ने स्पॉटलाइट को बताया-“बड़े परदे से आदित्य रॉय कपूर के जाने के बाद, उनके फैंस उन्हें ऑन-स्क्रीन देखने के लिए बहुत बेताब हो गए थे। ‘कलंक’ में अपने प्रदर्शन के साथ, अभिनेता ने अपने किरदार में एक निश्चित गहराई और गरिमा लाने के बाद खुद को प्रतिभाशाली साबित किया है। आदित्य हमेशा ऐसे व्यक्ति रहे हैं जो अपने काम के द्वारा बोलना पसंद करते हैं और यही उन्हें एक कलाकार होने के नाते दिलकश बनाता है। अभिनेता इतनी रोमांचित फिल्मो के साथ धमाके से वापस आ गए हैं। सभी फिल्में एक-दूसरे से काफी अलग है जो एक अभिनेता के रूप में उन्हें अपना कौशल दिखाने की पर्याप्त गुंजाईश देगी।”
    Aditya Roy Kapur
    ‘कलंक’ के बाद, आदित्य अपनी आगामी फिल्मो में क्या करेंगे, इसे देखने का इंतज़ार तो सबको ही रहेगा। इन दिनों, वह मोहित सूरी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मलंग‘ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में दिशा पटानी, अनिल कपूर और कुनाल खेमू भी अहम किरदार में नज़र आयेंगे।
    malang
    इसके बाद, वह महेश भट्ट के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘सड़क 2‘ की शूटिंग शुरू कर देंगे। सुपरहिट फिल्म ‘सड़क’ के सीक्वल में आदित्य के साथ आलिया भट्ट और ‘सड़क’ जोड़ी संजय दत्त और पूजा भट्ट भी दिखाई देंगे।
    sadak-2

    इसके अलावा, उन्होंने बधाई हो अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा के साथ निर्देशक अनुराग बसु की फिल्म भी साइन कर ली है।

    sanya-adity-anurag

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *