Sat. Feb 4th, 2023
    "कलंक" पर बोले वरुण धवन: मुझे थोड़ा ज्यादा झटका लगा, नहीं पता कैसे प्रतिक्रिया दूँ

    वरुण धवन की नवीनतम रिलीज़ “कलंक” की बड़ी असफलता से अभिनेता को थोड़ा ज्यादा झटका लगा है जिसका खुलासा उन्होंने अपनी यूट्यूब पर जारी किये वीडियो में किया है। ये बहु-कलाकारों वाली पीरियड-ड्रामा फिल्म अभिनेता की पहली इतनी बड़ी बॉक्स ऑफिस फ्लॉप है और उन्हें नहीं पता कि उन्हें कैसे प्रतिक्रिया देनी है।

    फिल्म की रिलीज़ के ठीक एक हफ्ते बाद, वरुण का 32वा जन्मदिन था और उनके दोस्तों ने ये सुनिश्चित किया कि वह इस दिन को अपना मूड ख़राब करके बेकार ना जाने दे। दरअसल, वरुण फिल्म की असफलता से बहुत निराश थे। वे लोग जन्मदिन मनाने के लिए थाईलैंड गए थे जहां अभिनेता ने फुकेत के रटाचाई मय थाई जिम में प्रवेश करके थाई मुक्केबाजी-‘मय थाई’ की। उन्होंने अनुभव को ‘चुनौतीपूर्ण और भीषण, लेकिन पूरी तरह से इसके लायक कहा’।

    वरुण ने वीडियो में कहा-“मेरे 32 वें जन्मदिन को बुलावा। लेकिन मैं आपको बताता हूँ कि ये कैसा गया। मैं थोड़ा उदास था क्योंकि मेरी नवीनतम रिलीज़ वैसी नहीं गयी जैसी मैंने सोची थी जाएगी और ईमानदारी से बताऊ तो, इससे मुझे वास्तव में थोड़ा ज्यादा झटका लगा। मुझे नहीं पता था कि मुझे इस पर कैसी प्रतिक्रिया देनी चाहिए। कई लोगो ने मुझे बोला-‘इसे मत दिखाओ’। मुझे नहीं पता ऐसा कैसे व्यवहार करते हैं। नाकामयाबी ज़िन्दगी का हिस्सा होती है।”

    “मेरे दोस्त हालांकि मेरा समर्थन थे। उन्होंने मुझसे कहा-‘अपना सामान बांधो’, मैंने कहा-‘हम कहाँ जा रहे हैं और क्या करने जा रहे हैं?’, उन्होंने कहा-‘मय थाई’। इसलिए गोएयर पर 1:25 की फ्लाइट से हम गए और बाकि का आप देख सकते हैं।”

    kalank

    kalank 2

    अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित फिल्म में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित भी अहम किरदार में नज़र आये थे। फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज़ हुई थी।

    करण जौहर द्वारा निर्मित फिल्म पूरे 150 करोड़ रूपये के बड़े बजट पर बनी थी हालांकि, फिल्म को दर्शको और फिल्म समीक्षकों से अच्छी प्रतिक्रिया न मिलने के कारण, ये अच्छा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन नहीं हासिल कर पाई। फिल्म ने अबतक 70 करोड़ रूपये के आसपास की कमाई की है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *