दा इंडियन वायर » मनोरंजन » आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी ‘मलंग’ की इस वीडियो में दिख रहे हैं बाइक पर
मनोरंजन

आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी ‘मलंग’ की इस वीडियो में दिख रहे हैं बाइक पर

malang aditya roy kapoor

अभिषेक वर्मन की ‘कलंक’ के साथ लगभग दो साल के ब्रेक के बाद आदित्य रॉय कपूर ने सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की है और अपने बेबाक मौन और आरक्षित प्रकृति के किरदार के से दर्शकों को प्रभावित करने में कामयाब रहे हैं।

प्रतिभाशाली अभिनेता ने अपनी आगामी परियोजना के लिए शूटिंग शुरू कर दी है, जिसका शीर्षक ‘मलंग‘ है जिसमें उनके विपरीत दिशा पटानी हैं।

फिल्म को मोहित सूरी द्वारा निर्देशित किया जा रहा है और सेट से इस फ्रेश जोड़ी की कई तस्वीरें इंटरनेट पर आती रहती हैं। हाल ही में फिल्म के सेट से एक वीडियो वायरल हुई है जिसमें आदित्य रॉय कपूर और दिशा एक बाइक पर नज़र आ रहे हैं।

‘आशिक़ी 2’ के बाद निर्देशक के साथ आदित्य रॉय कपूर की यह दूसरी फिल्म होगी।

आदित्य और दिशा के अलावा, फिल्म में अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म अगले साल वेलेंटाइन डे पर रिलीज होगी।

इस रोमांटिक हॉरर फिल्म का निर्माण लव फिल्म्स और टी-सीरीज मिलकर करने वाले हैं। इस फिल्म से आदित्य और दिशा के रूप में दर्शकों को एक नयी जोड़ी देखने के लिए मिलेगी।

‘कलंक’ के अलावा, आदित्य फिल्म ‘सड़क 2’ में भी आलिया भट्ट के साथ नज़र आयेंगे। महेश भट्ट के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में फ्रैंचाइज़ी के पहले भाग ‘सड़क’ के मुख्य कलाकार- पूजा भट्ट और संजय दत्त भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। और साथ ही उन्होंने अनुराग बसु की फिल्म को साइन किया है जिसमे उनके विपरीत सान्या मल्होत्रा नज़र आएँगी।

‘मलंग’ की शूटिंग शुरू हो गई है जिसकी सूचना फिल्म के ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट पर दी गई थी। क्लैपबोर्ड की तस्वीर साझा करते हुए लिखा गया था कि ‘मलंग‘ आज से।

33 वर्षीय आदित्य, जिन्होंने वीजे के रूप में अपनी यात्रा शुरू की और ‘आशिकी 2’ में अपनी सफलता तक सहायक भूमिकाओं में बने रहे, का मानना है कि फिल्म की शूटिंग के ख़त्म होने के बाद अभिनेता नौकरी से बाहर हो जाता है।

यह भी पढ़ें: दबंग 3 में सलमान खान के विपरीत सोनाक्षी सिन्हा के अलावा होंगी एक और अभिनेत्री?

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!