दा इंडियन वायर » मनोरंजन » इस बार नेटफ्लिक्स पर छाएगी अली फैज़ल और श्रिया पिलगांवकर की जोड़ी
मनोरंजन

इस बार नेटफ्लिक्स पर छाएगी अली फैज़ल और श्रिया पिलगांवकर की जोड़ी

इस बार नेटफ्लिक्स पर छाएगी अली फैज़ल और श्रिया पिलगांवकर की जोड़ी

अगर आपने अमेज़न प्राइम की सीरीज ‘मिर्ज़ापुर‘ देखी है और अगर वह आपको पसंद आई है तो ज़ाहिर तौर पर आपको स्वीटी और गुड्डू की प्रेम-कहानी भी पसंद आई होगी। दोनों ने एक बिंदास जोड़ी का किरदार निभाया था और अब जल्द दोनों एक और प्रोजेक्ट के लिए साथ आ रहे हैं।

अभिनेता अली फैज़ल और श्रिया पिलगांवकर फिर एक-दूसरे के विपरीत नज़र आयेंगे लेकिन इस बार प्लेटफार्म अलग होगा। दोनों शशांका घोष के निर्देशन में बनने वाले प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगे जिसकी स्ट्रीमिंग नेटफ्लिक्स पर होगी। ये तो अभी स्पष्ट नहीं हुआ है कि ये एक सीरीज होगी या फिल्म, लेकिन दोनों फिर साथ आ रहे हैं, यही घोषणा फैंस को उत्साहित करने के लिए काफी है।

काम की बात की जाये तो, शशांका जिन्होंने आखिरी बार ‘वीरे दी वेडिंग’ का निर्देशन किया था, वह हॉलीवुड फिल्म ‘बिगिन अगेन’ के हिंदी रीमेक का भी निर्देशन करने वाले हैं। वही दूसरी तरफ, अली आखिरी बार तिग्मांशु धूलिया निर्देशित फिल्म ‘मिलन टॉकीज’ में श्रद्धा श्रीनाथ, सिकंदर खेर, आशुतोष राणा के साथ नज़र आये थे। फिल्म को दर्शको से कुछ ख़ास प्रतिक्रिया नहीं मिली है।

फ़िलहाल वह जल्द ही फिल्म ‘भूत पुलिस’ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। पवन कृपलानी निर्देशित हॉरर कॉमेडी में सैफ अली खान और फातिमा सना शेख भी अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे। फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी।

वही श्रिया की झोली भी इस वक़्त दिलचस्प प्रोजेक्ट्स से भरी हुई है। वह जल्द रोनी स्क्रूवाला निर्देशित फिल्म ‘भंगड़ा पा ले’ में एक अहम किरदार निभाती दिखाई देंगी।

इसके अलावा, उनके पास गुरिंदर चड्डा की ब्रिटिश सीरीज ‘बीचम हाउस’ भी है जिसकी स्क्रीनिंग कांन्स में होगी और फिर एरोस इंटरनेशनल की त्रिभाषी ‘हाथी मेरे साथी’ है जिसमे राणा दग्गुबती भी दिखाई देंगे। उन्होंने अनुभव सिन्हा की ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ भी साइन कर ली है।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Advertisement