Tue. Mar 5th, 2024
    भूत पुलिस: भारत की सबसे बड़ी हॉरर कॉमेडी के लिए साथ आये सैफ अली खान, फातिमा सना शेख और अली फैज़ल

    आखिरकार सैफ अली खान, फातिमा सना शेख और अली फैज़ल ने आधिकारिक तौर पर अपनी अगली हॉरर-कॉमेडी फिल्म “भूत पुलिस” की घोषणा कर दी है। फिल्म का निर्देशन पवन कृपलानी कर रहे हैं।

    फातिमा ने खबर साझा करते हुए लिखा-“भूत शिकार एक प्रफुल्लित करने वाला डरावना व्यवसाय है। भूत पुलिस की कास्ट पेश कर रही हूँ।”

    https://www.instagram.com/p/BwGZmaVHVKz/?utm_source=ig_web_copy_link

    मिर्ज़ापुर फेम अली फैज़ल भी पीछे नहीं थे। उन्होंने भी तीनो मुख्य किरदारों की तस्वीर पोस्ट करते कैप्शन में लिखा-“टीम जो साथ में भूतों का शिकार करती है, वह हमेशा साथ रहती है। मिलिए भारत की सबसे डरावनी कॉमेडी फिल्म की कास्ट से।”

    https://www.instagram.com/p/BwGez0KFrKy/?utm_source=ig_web_copy_link

    ये हॉरर कॉमेडी फिल्म एक फ्रैंचाइज़ी होगी जो 3D में बनेगी। फॉक्स स्टार स्टूडियोज के निर्माण में बनने वाली फिल्म की शूटिंग इस साल अगस्त में शुरू होगी।

    इस दौरान, सैफ जो आखिरी बार राधिका आप्टे और चित्रांगदा सिंह के साथ फिल्म ‘बाजार’ में नज़र आये थे, वह इन दिनों ओम राउत के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वारियर’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। अजय देवगन अभिनीत फिल्म में सैफ एक विलन के किरदार में नज़र आएँगी।

    फिर उन्होंने मुकेश छाबड़ा निर्देशित फिल्म ‘दिल बेचारा’ में अपने कैमियो की शूटिंग भी कर ली है। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी अहम किरदार में दिखाई देंगे। उसके बाद सैफ, नवदीप सिंह की ‘हंटर’ और नितिन कक्कड़ निर्देशित फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में भी नज़र आएंगे।

    वही बात फातिमा की की जाये तो, वह अनुराग बसु के निर्देशन में बनने वाली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं जिसमे उनके विपरीत राजकुमार राव नज़र आएंगे।

    वही अली की हाल ही में फिल्म ‘मिलन टॉकीज’ रिलीज़ हुई है। तिग्मांशु धुलिया निर्देशित फिल्म में श्रद्धा श्रीनाथ, आशुतोष राणा, संजय मिश्रा और सिकंदर खेर भी अहम किरदार में नज़र आये थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस अच्छा प्रदर्शन करने से चूक गयी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *