Wed. Apr 24th, 2024
    मिर्ज़ापुर 2 की जल्द होगी शूटिंग शुरू

    वेब सीरीज “मिर्ज़ापुर” को दर्शको का काफी प्यार मिला है और इसी बात से खुश इस सीरीज के निर्माता फरहान अख्तर ने ये घोषणा की है कि मेकर्स ने इस सीरीज के दूसरे सीजन के लिए काम करना भी शुरू कर दिया है। “मिर्ज़ापुर” की कामयाबी में रखे गए जश्न में मीडिया से बात करते हुए फरहान ने ये बताया।

    एक्सेल एंटरटेनमेंट के निर्माण में बनी ये वेब सीरीज, ड्रग्स, बन्दूक और गुंडई पर आधारित कहानी है जिसमे उत्तर प्रदेश में होने वाले अपराध को दर्शाया गया है।

    फरहान ने कहा-“मुझे बहुत ख़ुशी हो रही है। ये हमारा दूसरा शो है जो हमने अमेज़न प्राइम विडियो पर बनाया है। इससे पहले हमारा शो ‘इनसाइड एज’ को भी काफी सफलता मिली थी। और अब ‘मिर्ज़ापुर’ को उससे ज्यादा सफलता मिली है। तो ये बहुत अच्छी बात है इसलिए हम यहाँ जश्न मना रहे हैं।”

    जब उनसे पूछा गया कि क्या वे इस सीरीज का दूसरा सीजन बना रहे हैं तो उन्होंने कहा-“ज़ाहिर सी बात है, हां। उस सीरीज के अंत में दर्शको को ये इशारा तो मिल ही गया होगा कि इसका अगला सीजन भी आ सकता है। इसलिए हम उसपर काम कर रहे हैं। उम्मीद है हम बहुत जल्द इसकी शूटिंग भी शुरू कर देंगे।”

    उन्होंने आगे कहा कि इस शो की कामयाबी के पीछे इसकी कहानी का हाथ है। “उसके अलावा, उन्होंने एक्टर्स के प्रदर्शन की भी तारीफ की है। हमने जिस तरह का माहौल इस शो में बनाया था, अगर दर्शक पहला एपिसोड भी देखेंगे तो उन्हें उत्सुकता होगी ये जानने की कि अब आगे के एपिसोड में क्या होने वाला है। किसी भी वेब सीरीज के लिए दर्शको के दिल में इस तरह का ख्याल आना काफी अच्छा है।”

    बुधवार को होने वाले इस जश्न में रसिका दुग्गल, एली अवराम, पंकज त्रिपाठी, अनंग्षा बिस्वास, ऋचा त्रिपाठी, श्रिया पिल्गओंकर और अली फैज़ल को भी देखा गया था।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *