दा इंडियन वायर » मनोरंजन » दीपवीर की पार्टी में हाथो में हाथ डाले नज़र आये फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर
मनोरंजन

दीपवीर की पार्टी में हाथो में हाथ डाले नज़र आये फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर

farhan-shibni

एक्टर और डायरेक्टर फरहान अख्तर पिछले दिनों अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के रिसेप्शन पार्टी में हाथो में हाथ डाले नज़र आये। इन दोनों को लेकर काफी दिनों से ऐसी खबरें थी कि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं मगर उन दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते पर चुप्पी नहीं तोड़ी मगर अब लग रहा है उन दोनों ने दुनिया के सामने अपना रिश्ता स्वीकार कर लिया है।

https://www.instagram.com/p/Bq3GOz1hVVo/?utm_source=ig_web_copy_link

फरहान ने अभी कुछ दिन पहले शिबानी के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की थी जिसके बाद से उन दोनों को लेकर खबरों का बाजार गरम हो गया।

दीपवीर की बॉलीवुड पार्टी में, शिबानी ने गाविन मिगुएल की हरे रंग की एक गाउन पहनी थी जिसमे वे बहुत हॉट लग रही थी। दूसरी तरफ, फरहान काले रंग के टुक्सेडो में बेहद हैंडसम लग रहे थे।

मिड डे को दिए एक इंटरव्यू में जब फरहान से उनके और शिबानी के रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा-“मुझे ये ऐलान करने की जरुरत नहीं है कि मैं किस को डेट कर रहा हूँ। ये मेरे ऊपर है कि मैं अपनी निजी ज़िन्दगी के बारे में कब और क्या साझा करना चाहता हूँ। और ये दर्शको के ऊपर है कि वो इस चीज़ को किस नजरिये से देखते हैं। ये मेरा विशेषाधिकार है कि मैं पब्लिक डोमेन में अपनी मर्ज़ी से जानकारी दूँ।”

क्या इस उपस्थिति के बाद, फरहान और शिबानी खुलकर अपने रिश्ते के बारे में बात करेंगे?

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!