Tue. Mar 5th, 2024
    अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

    बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की शादी को जल्द एक साल पूरा होने वाला है। अगले महीने की 11 तारीख़ को दोनों की शादी की सालगिराह है। और अपने इस ख़ास दिन को मनाने के लिए दोनों जल्द ऑस्ट्रेलिया जाने वाले हैं। दरअसल विराट का ऑस्ट्रेलिया में मैच है और उनकी पत्नी अनुष्का अपनी आने वाली फिल्म “ज़ीरो” के प्रचार से कुछ वक़्त निकाल कर उनके साथ वहाँ जाकर इस ख़ास दिन को मनाएंगी।

    डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार, कपल के एक करीबी दोस्त ने बताया-“अनुष्का ने ये ट्रिप महीनों पहले ही बना लिया था। और ‘ज़ीरो’ की टीम को पता था कि दिसंबर में अनुष्का कुछ दिनों की छुट्टी लेकर अपनी शादी की सालगिराह मनाएंगी। भारतीय क्रिकेट टीम, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगी और अनुष्का अपने पति विराट कोहली का कुछ दिनों के लिए साथ निभांएगी। इस ख़ास दिन को मनाने के बाद, वे वापस भारत लौट जाएँगी। इन दोनों के व्यस्त रहने की वजह से सिर्फ यही कुछ दिन इन्हे साथ मिल पाएंगे।”

    उनके दोस्त ने फिर आगे कहा-“शाहरुख़ खान, अनुष्का के साथ एक व्यापक प्रचार अभियान प्लान कर रहे हैं और अनुष्का को ये पूरा महीना दिया गया है सारा काम निबटाने के लिए। उनकी कहानी फिल्म का मुख्य हिस्सा है और इसलिए सुपरस्टार ने उसी हिसाब से प्लान बनाये हैं। जब ‘सुई धागा’ की स्टार काम पर लौट आएंगी तब उन्हें बाकी बचे महीने में जमकर ‘ज़ीरो’ का प्रचार करना होगा।”

    पिछले साल दिसंबर में, अनुष्का और विराट ने एक निजी समारोह में सात फेरे लिए थे। उनकी शादी इटली में हुई थी जिसमे उनके परिवारवाले और कुछ बेहद करीबी दोस्त ही मौजूद थे। उसके बाद दोनों ने दिल्ली और मुंबई में अपने क्रिकेटर दोस्त और फ़िल्मी जगत के दोस्तों के लिए एक शानदार रिसेप्शन पार्टी रखी थी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *