Wed. Feb 1st, 2023
    ajay devgan amit sharma for a sport biopic

    ‘बधाई हो’ की शानदार सफलता के बाद, निर्देशक अमित शर्मा स्क्रीन पर अपने सबसे महत्वाकांक्षी सपनों को सच करने के लिए तैयार हैं।

    अमित अब फुटबॉल खिलाड़ी और कोच सैयद अब्दुल रहीम पर एक बायोपिक का निर्देशन करेंगे। भारतीय फुटबॉल के संस्थापक पिता कहे जाने वाले, रहीम एक चैंपियन खिलाड़ी थे, और साथ ही एक प्रभावशाली कोच भी थे।

    अमित का कहना है कि इस नायाब हीरो पर एक बायोपिक निर्देशित करना एक सपने के सच होने जैसा है।

    उन्होंने कहा कि, “मैं हमेशा एक स्पोर्ट्स फिल्म और एक बायोपिक करना चाहता था। सैयद अब्दुल रहीम पर एक फिल्म करने का चयन करने से मैं एक परियोजना में दोनों महत्वाकांक्षाओं को पूरा कर पाऊंगा।”amit sharma

    अजय देवगन को मुख्य नायक की भूमिका के लिए चुना गया है और आने वाले महीनों में अभिनेता फुटबॉल का अभ्यास करते दिखेंगे। यहाँ तक कि निरीक्षक भी फुटबॉल की ट्रेनिंग ले रहे हैं।

    अमित बताते हैं कि, “मेरा मानना है कि जब तक आप पानी में नहीं डूबेंगे, तब तक आप तैराक नहीं हो सकते। अगर मैं फुटबॉल पर फिल्म बना रहा हूं, तो मुझे खेल में अच्छा बनना होगा। मैंने बहुत ही अनुशासित स्तर पर अपने फुटबॉल का अभ्यास शुरू कर दिया है।”

    अजय देवगन को भी उम्मीद है कि आने वाले महीनों में वह फुटबॉल मैदान पर अपने किक का आयोजन करेंगे। फिल्म की वास्तविक शूटिंग 2019 के मध्य में होने की उम्मीद है।amit sharma 1

    अमित बताते हैं कि, “शोध और फुटबॉल अभ्यास में समय लगेगा। फिर फिल्म 1900 से 1960 तक के दशकों को कवर करने वाला एक पीरियड ड्रामा है। फिल्म का सही मूड सेट करने में बहुत सी रिसर्च करनी होगी।”

    अभी तक अनटाइटल्ड फिल्म का निर्माण बोनी कपूर करेंगे जिनके साथ अमित ने मधुर संबंध साझा किए हैं।

    अमित ने कहा है कि, “उन्होंने मेरी पहली फिल्म का निर्माण किया है। मैं विज्ञापन फिल्मों में एक जाना माना नाम था। उन्होंने मुझे ‘तेवर’ निर्देशित करने के लिए राजी किया। हालांकि फिल्म ने वह सब नहीं किया, जिस पर मुझे गर्व हो।”

    यह भी पढ़ें: नागिन 3: क्लाइमेक्स के लिए वापस आएँगे मौनी रॉय और करणवीर बोहरा, करेंगे नागरानी बेला की सहायता

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *