Sat. Mar 2nd, 2024
    mauni roy to return

    एकता कपूर की अलौकिक श्रृंखला, ‘नागिन 3’ के उत्साही प्रशंसकों के लिए बड़ी और अच्छी खबर है। आपके पसंदीदा नायक मौनी रॉय और करणवीर बोहरा कार्यक्रम में वापस आने वाले हैं।

    ‘नागिन 3’ अपने अंत के करीब है। एकता कपूर ने पार्ट 3 के लिए एक बड़े क्लाइमैक्स की योजना बनाई है।

    कुछ दिन पहले ही इसका सबसे नया प्रोमो सामने आया था जिसको देखकर दर्शक काफी उत्साहित थे। एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर यह लिखा कि, “प्यारे दर्शकों एक क्रेजी फाइनल एपिसोड के लिए अपनी सीट बेल्ट्स पहन लीजिए। बेला को एक अनजान से सहायता प्राप्त होने वाली है और कहानी को बहुत नाटकीय अंत मिलने वाला है।”

    प्रोमो ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है और प्रशंसकों ने इसमें पेश किए गए नए चेहरे के लिए अनुमान लगाना शुरू कर दिया है। बहुतों का कहना है कि यह मौनी रॉय हैं।

    https://www.instagram.com/p/BwZJikuHH6D/

    खबरों की माने तो ‘नागिन’ और ‘नागिन 2’ में मुख्य भूमिका निभाने वाले मौनी और करणवीर बोहरा सीजन 3 में भी दिखाई देंगे। दोनों ने पहले से ही क्लाइमैक्स के लिए शूटिंग कर ली है।

    एकता द्वारा शेयर किये गए ट्रेलर का टैगलाइन है, “इंतकाम का पुनर्जन्म” जिसमें सुमित्रा और उसका बेटा, नागरानी बेला को पहाड़ी से नीचे धकेलते नज़र आएँगे। और फिर बाद में वह वापस आएगी और इस बार अकेले नहीं, उसके साथ उसकी मदद करने के लिए कोई और भी होगा।

    यह कोई और नहीं बल्कि मौनी रॉय हैं। इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि ‘नागिन 3’ के लिए मौनी रॉय और करणवीर बोहरा वापस आने वाले हैं। वीडियो में आप यह सुन सकते हैं कि, “नागिन का इंतकाम, लेगा पुनर्जन्म, बदले की आग तभी होगी पूरी जब अतीत और आज में मिट जाएगी दूरी।

    नागिन और उसका अतीत ऐसे करेंगे वार कि इंतकाम की सारी हदें होंगी पार। क्लाइमेक्स का यह एपिसोड 20 और 21 अप्रैल को रात 8 बजे प्रसारित होने वाला है।

    यह भी पढ़ें: हरलीन सेठी को विक्की कौशल से ब्रेकअप हो जाने से नहीं पड़ता कोई फर्क, सोशल मीडिया पर कही यह बात

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *