अक्षय कुमार ने साझा किया पीएम नरेंद्र मोदी का गैर-राजनीतिक इंटरव्यू लेने का अनुभव

अक्षय कुमार ने साझा किया पीएम नरेंद्र मोदी का गैर-राजनीतिक इंटरव्यू लेने का अनुभव
bitcoin trading

हाल ही में, सुपरस्टार अक्षय कुमार को दिए अपने पहले गैर-राजनीतिक इंटरव्यू में, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि वह सोशल मीडिया पर उनके लिए किये गए पोस्ट को पढ़ते हैं- चाहे वो खिलाड़ी कुमार का हो ट्विंकल खन्ना का।यहां तक कि पीएम ने अपनी दिनचर्या, आम के प्रति अपने प्यार, अपने निवास के लॉन में सोने के कार्यक्रम के बारे में भी बताया। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर मोदी की उपस्थिति के बारे में चर्चा की और उन्हें उन पर बने कुछ मीम्स दिखाए।

पीएम मोदी ने कहा वह अक्षय का भी ट्विटर देखते हैं और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना का भी। मोदी ने कहा कि वह जिस तरह से उन पर अपना सारा गुस्सा निकलती हैं, उनके घर पर शांति रहती होगी। उनके मुताबिक, “कभी कभी तो मुझे लगता है कि वो मेरे ऊपर गुस्सा निकालती हैं ट्विटर पर तो उसके कारण आपके पारिवारिक जीवन में बड़ी शांति होती होगी। उनका पूरा गुस्सा मुझ पर निकल जाता होगा इसलिए आपको आराम रहता होगा। तो इस प्रकार से मैं आपके काम आया हूँ।”

MODI-AKSHAY

हाल ही में दिए इंटरव्यू में जब अक्षय से इस मुलाकात के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कथित तौर पर कहा कि उन्हें नहीं समझ आ रहा था कि वह कहा देखे। वह उनकी बुद्धिमानी और जिस तरीके से उन्होंने कहा, उसे देखकर स्तब्ध हो गए थे। उन्हें नहीं पता था कि उन्हें क्या जवाब देना है। वह बस शर्मा कर हंस रहे थे और सोच रहे थे कि एक तरफ उनकी पत्नी है और दूसरी तरफ पीएम। दोनों का उनकी ज़िन्दगी में मजबूत पोर्टफोलियो है और इसलिए उन्होंने चुप रहना बेहतर समझा।

AKSHAY-TWINKLE

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here