Mon. Mar 27th, 2023
    अक्षय कुमार से बोले पीएम नरेंद्र मोदी: आपकी पत्नी ट्विंकल खन्ना मुझपर सारा गुस्सा निकालती हैं

    जहाँ एक तरफ बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार हर वक़्त देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास कार्यो और नीतियों का खुलकर समर्थन करते हैं, वही दूसरी तरफ उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना है जो कभी भी मोदी सरकार को निशाना बनाने से नहीं चूकती। ट्विंकल की पीएम मोदी से कोई आपसी दुश्मनी तो नहीं है लेकिन उन्हें लगता है कि अभिव्यक्ति की आज़ादी हर किसी के पास है और सभी को अपनी राय व्यक्त करनी चाहिए।

    जैसे एक दिन उन्होंने एक ब्लॉग में लिखा था कि हर दिन हम भारतीयों के लिए अप्रैल फूल डे है और हम इसे ‘अच्छे दिन’ कहते हैं। लेकिन ट्विंकल एक बार कोई ट्वीट करदे तो वह मांफी मांगने वाली सोच भी नहीं रखती हैं जैसा एक बार उन्होंने लिखा था-“इस तरह के एक प्रतिगामी ट्वीट से बेहतर है जो ‘प्रगतिशील’ चीज़ो को फुलाना कहते हैं और मानते हैं कि शादी का मतलब समान विचारधाराओं को साझा करना है।”

    तो एक गैर-राजनीतिक इंटरव्यू में, जहाँ अक्षय कुमार ने सीधा पीएम मोदी से बातचीत की थी, पीएम मोदी ट्विंकल और उनके ट्वीट का ज़िक्र छेड़ना भी नहीं भूले। जैसी खिलाड़ी कुमार ने पीएम से पूछा कि वह सोशल मीडिया पर कितना सक्रीय रहते हैं, उन्होंने जवाब दिया-“मैं आपका भी ट्विटर देखता हूँ और ट्विंकल खन्ना जी का भी देखता हूँ।”

    “कभी कभी तो मुझे लगता है कि वो मेरे ऊपर गुस्सा निकालती हैं ट्विटर पर तो उसके कारण आपके पारिवारिक जीवन में बड़ी शांति होती होगी। उनका पूरा गुस्सा मुझ पर निकल जाता होगा इसलिए आपको आराम रहता होगा। तो इस प्रकार से मैं आपके काम आया हूँ।”

    केसरी अभिनेता ने तो मुस्कुराके उनकी टिपण्णी सुन ली मगर ट्विंकल कहा चुप बैठने वाली थी। उन्होंने भी प्रतिक्रिया देने में कोई देरी नहीं लगाई। उन्होंने ट्वीट किया-“मेरे पास इसे देखने का एक सकारात्मक तरीका है- न केवल प्रधानमंत्री इस बात से अवगत हैं कि मैं मौजूद हूँ बल्कि वह वास्तव में मेरे काम को पढ़ते हैं :)”

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *