Fri. May 24th, 2024
    dharmendra hema malini

    धर्मेंद्र आज अपनी प्यारी पत्नी हेमा मालिनी के चुनाव प्रचार में मथुरा में थे। धर्मेंद्र ने वहां पहुंचकर सभी को आश्चर्यचकित कर दिया, जो उत्साह से भरा था।

    धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया जहां लोग भारी संख्या में एकत्र हुए। आपको बता दें कि धर्मेंद्र के पास लगभग दस साल पहले एक संक्षिप्त राजनीतिक कार्यकाल था जब उन्होंने 2004 के राष्ट्रीय चुनावों में राजस्थान के बीकानेर से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ा और जीत हासिल की।

    उन्होंने कहा कि, “मैं एक किसान का बेटा हूं और जब मैं छोटा था मैंने खेतों में बहुत मेहनत की है। हेमा मालिनी के लिए वोट करें। आपके समर्थन के बिना, हम शहर के विकास की दिशा में एक भी कदम नहीं उठा पाएंगे।”

    जल्द ही, वह शोले मूड में आ गए और वरिष्ठ अभिनेता ने कहा, “गाँव वालों (हेमा जी के लिए) वोट करना नहीं तो मैं टंकी पर चढ़ जाऊँगा और वहां से मौसी को चिल्लाऊंगा। मुझे यकीन है कि बहुत सी मौसियां आ जाएंगी।”

    इस दौरान उन्होंने रमेश सिप्पी की ‘शोले’ के उस शानदार सीन की याद दिला दी।

    हेमा मालिनी लोकसभा चुनाव 2019 में मथुरा में भाजपा की उम्मीदवार हैं। सभा के बाद, वह ख़ुशी से कार में बैठीं और मीडिया से कहा कि धरमजी को मुंबई से आते देख वे बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा कि, “मथुरा में चुनाव प्रचार समाप्त होने में सिर्फ दो दिन शेष हैं। लोग मुझे और उन्हें एक साथ देख कर उत्साहित हैं। लोगों ने हम दोनों को एक साथ कई फिल्मों में देखा है। हम मथुरा के विकास के लिए वोट मांग रहे हैं।”

    यह भी पढ़ें: नई कहानी भी न सोच सके निर्माता? ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ 1 और 2 में हैं यह समानताएं

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *