दा इंडियन वायर » मनोरंजन » हिना खान ने दिया चंदिवाली टिपण्णी पर जवाब: मैं कभी शिकार नहीं बन सकती क्योंकि मुझे खुद पर भरोसा है
मनोरंजन

हिना खान ने दिया चंदिवाली टिपण्णी पर जवाब: मैं कभी शिकार नहीं बन सकती क्योंकि मुझे खुद पर भरोसा है

हिना खान ने दिया चंदिवाली टिपण्णी पर जवाब: मैं कभी शिकार नहीं बन सकती क्योंकि मुझे खुद पर भरोसा है

हिना खान ने इस साल कांन्स फिल्म फेस्टिवल में अपना डेब्यू किया और दो बार रेड कारपेट पर भी दिखाई दी। अपने शानदार लुक्स से वह सभी का दिल जीत रही हैं। जबकि कई लोग उन्हें इस बड़ी उपलब्धि के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं, तो कुछ ऐसे भी हैं जो हिना को रेड कारपेट पर चलने के लिए ट्रोल कर रहे हैं।

जब फिल्मफेयर के एडिटर जितेश पिल्लई ने अपने सोशल मीडिया पर हिना की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा-“कांन्स अचानक से चंदिवाली स्टूडियो बन गया क्या?” तो मानो जैसे इंटरनेट पर भूचाल ही आ गया हो। टीवी सितारों से लेकर आम जनता ने, जितेश की इस अनावश्यक टिपण्णी की कड़ी निंदा की।

jitesh comment

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में, हिना से भी इस टिपण्णी के बारे में पूछा गया। अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें ये सुनकर बहुत बुरा लगा था। उन्होंने पूछा कि कोई टीवी की तरफ इतनी नीची निगाहों से क्यों देखेगा और अगर टीवी सितारों को अवसर दिए गए हैं तो वह ऐसा करेंगे। उन्होंने ये भी कहा कि अगर इंसान अच्छा नहीं बोल सकता तो उन्हें कुछ भी नहीं कहना चाहिए।

उनके मुताबिक, “मैंने यहाँ पहुँचने के लिए कड़ी मेहनत की है। मैं जानती हूँ कि मैंने फिल्म और अपने टीवी शूट को कैसे संभाला है। लेकिन, मैं कभी भी शिकार नहीं बन सकती क्योंकि मुझे खुद पर विश्वास है और मैं अपनी योग्यता साबित करूंगी समय के साथ, ईश्वर की कृपा से। और मैं आभारी हूँ कि इतने सारे लोग मेरे साथ खड़े रहे।”

hina-khan-canne-red

कई टीवी सितारें हिना के समर्थन में उतरे जिसमे नकुल मेहता, करणवीर बोहरा, अर्जुन बिजलानी और सुमोना चक्रवर्ती भी शामिल हैं।

हिना कांन्स 2019 में अपनी फिल्म ‘लाइन्स’ का पहला लुक रिलीज़ करने गयी थी।

LINES

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!