Thu. Jun 20th, 2024
    hina-priyanka

    हिना खान इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं और इसका कारण है कांन्स फिल्म फेस्टिवल। वह वहां अपनी फिल्म ‘लाइन्स’ का पहला लुक रिलीज़ करने गयी हैं। उनके रेड कारपेट लुक्स को सभी बहुत पसंद कर रहे हैं लेकिन इससे ज्यादा आकर्षित किया है उनका ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की पार्टी में आमंत्रित होना।

    हिना ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर डाली थी जो कुछ सेकंड्स में ही वायरल हो गयी। इस तस्वीर में हिना, प्रियंका, निक, डायना पेंटी और हुमा कुरैशी नज़र आ रहे हैं। ये तस्वीर पार्टी के दौरान ही ली गयी थी।

    diana-priyanka-nick-hina-huma

    और आज हिना ने अपनी आइडल प्रियंका के साथ कुछ सेल्फी सोशल मीडिया पर डाली है और उससे भी ज्यादा प्यारा है उनका कैप्शन। उन्होंने देसी गर्ल को अपनी पार्टी में बुलाने, उनकी उपस्थिति को पहचानने और उनके लिए प्रेरणा बनने के लिए धन्यवाद दिया।

    उन्होंने लिखा-“एक विश्व स्टार की तरफ से अप्रत्याशित निमंत्रण। व्यक्तिगत रूप से, होश संभालने और खुद को आखिरकार तैयार करने के बाद, मैं फिर भी आउटसाइडर थी जब तक आप नहीं आई। आपने एक सेकंड के लिए भी मेरा हाथ नहीं छोड़ा और मुझे उन लोगो से परिचय कराया जिनसे शायद मैं शायद मिल ही नहीं पाती और मुझे ऐसा लगा जैसे मेरे छोटे से करियर की सारी उपलब्धियां फ़ास्ट फॉरवर्ड में चल रही हैं क्योंकि आपने उन सभी के सामने मुझे एक स्टार की तरह पेश किया।”

    https://www.instagram.com/p/BxqQDjuHAET/?utm_source=ig_web_copy_link

    हिना की ये उपलब्धि बेहद कमाल की है जिन्होंने सभी बाधाओं को पार कर, कांन्स में भारतीय टेलीविज़न का प्रतिनिधित्व किया। वह अपनी फिल्म ‘लाइन्स’ के लिए वहा गयी जो कारगिल युद्ध की प्रष्ठभूमि पर आधारित है। वहा से लौटने के बाद, हिना फिर विक्रम भट्ट की फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *