दा इंडियन वायर » खेल » स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर ऑस्ट्रेलिया को विश्वकप तक ले जाएंगे- शेन वॉर्न
खेल

स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर ऑस्ट्रेलिया को विश्वकप तक ले जाएंगे- शेन वॉर्न

स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर

पूर्व लेग स्पिनर शेन वार्न का कहना है ऑस्ट्रेलिया स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर का स्वागत “खुले हाथों” से करेगा जब उनका अंतरराष्ट्रीय प्रतिबंध समाप्त हो जाएगा और उनके शामिल होने से इस साल विश्व कप जीतने की टीम की संभावना बढ़ जाएगी।

स्मिथ और वार्नर को दक्षिण-अफ्रीका के केपटाउन में बॉल टेम्परिंग विवाद के लिए एक साल का प्रतिबंध लगाया था जिसके बाद वह इस महीने के आखिरी में प्रतिबंध से मुक्त होकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से जुड़ सकते है।

जैसे की इन दोनो खिलाड़ियो का प्रतिबंध पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के आखिरी दो वनडे मैच के दौरान खत्म हो रहा है, लेकिन इन दोनो खिलाड़ियो को स्क्वाड में नही रखा है क्योंकि दोनो खिलाड़ी इस समय कोहनी की चोट से गुजर रहे है।

शेन वॉर्न जिन्होने 145 टेस्ट मैंच में 715 विकेट चटकाए है उन्होने कहा, ” मुझे लगता है कि स्मिथ और वार्नर का स्वागत खुले हाथो से होगा। वह बुरे लोग नही है उन्होने केवल एक बुरी गलती की है।”

“जब आपको अपने वर्ग में ऐसे खिलाड़ी मिले है तो वह सीधे विश्वकप से ही टीम में वापस आएंगे।”

30 मई से शुरु होने वाले विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भारत को पांच वनडे मैचो की सीरीज में 3-2 से मात दी है। जिसके चलते उन्हें विश्वकप से पहले सही गति प्राप्त हो चुकी है।

शेन वॉर्न ने स्काई स्पोर्ट से बातचीत में आगे कहा, ” इस समय में ऑस्ट्रेलिया जिस प्रकार खेल रही है, मैं इसके बारे में कुछ नही लिखना चाहूंगा और मुझे लगता है वह विश्वकप जीत सकते है।”

“उन्होने भारत को टी-20 सीरीज में मात दी और बिना स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर के 360 रनो के लक्ष्य का पीछ किया जो की विश्वकप से पहले एक अच्छी बात है।”

स्टीव स्मिथ औऱ डेवि़ड वार्नर अपना प्रतिबंध खत्म होने के बाद पहले अपनी अंतरराष्ट्रीय टीम से खेलते नजर नही आएंगे क्योंकि वह पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज का हिस्सा नही है औऱ यह दोनो खिलाड़ी अपनी आईपीएल टीम के लिए खेलते नजर आएंगे।

About the author

अंकुर पटवाल

अंकुर पटवाल ने पत्राकारिता की पढ़ाई की है और मीडिया में डिग्री ली है। अंकुर इससे पहले इंडिया वॉइस के लिए लेखक के तौर पर काम करते थे, और अब इंडियन वॉयर के लिए खेल के संबंध में लिखते है

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Advertisement