Sat. Apr 20th, 2024
    सुनील ग्रोवर: लोगो ने मुझे हमेशा साड़ी में देखा है इसलिए 'भारत' में मुझे दाढ़ी में देखना उनके लिए नया था

    सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म ‘भारत‘ आखिरकार ईद पर रिलीज़ हो गयी थी जिसे दर्शको से शानदार प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म से न केवल दर्शक खुश हैं बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म धमाकेदार कमाई कर रही हैं। विश्व भर में अली अब्बास ज़फर द्वारा निर्देशित फिल्म 300 करोड़ रूपये का आकड़ा पार करने वाली है। चाहे सलमान के 5 लुक्स की बात हो या कैटरीना का मैडम सर का किरदार, दोनों का प्रदर्शन वाकई काबिल-ए-तारीफ लेकिन एक ऐसा कलाकार जो विशेष रूप से सराहना के योग्य है, वो है सुनील ग्रोवर (Sunil Grover)।

    aaya na tu

    मशहूर कॉमेडियन ने फिल्म में सलमान के दोस्त विलायती का किरदार निभाया था जो हर सुख-दुःख में सलमान आका भारत का साथ देता है। सुनील विशेष रूप से तारीफ के लायक इसलिए हैं कि क्योंकि उन्होंने लम्बे समय तक साड़ी पहनी महिला का किरदार निभा कर लोगो को हंसाया है, इसलिए उस छवि को हटाकर सुनील ग्रोवर की वास्तविक छवि दिखाना उनके लिए चुनौतीपूर्ण रहा होगा लेकिन फिल्म की सफलता के बाद वह बहुत खुश हैं।

    एएनआई से बात करते हुए, सुनील ग्रोवर ने कहा-“मुझे खुशी है कि मुझे सलमान खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने का मौका मिला। मैं उनका प्रशंसक रहा हूं इसलिए मैं वास्तव में खुश हूं। जहां तक दर्शकों की टिप्पणियों का सवाल है, मुझे अच्छी टिप्पणियां मिलीं। दरअसल, लोगों ने मुझे हमेशा साड़ी में देखा है इसलिए मुझे दाढ़ी में देखना उनके लिए नया था। यह मेरे लिए भी ताज़ा था।”

    Image result for सुनील ग्रोवर रिंकू भाभी

    इस दौरान, फिल्म में दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, सोनाली कुलकर्णी, तब्बू और नोरा फतेही ने भी अहम किरदार निभाया था। ये फिल्म एक पीरियड-ड्रामा है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *