Wed. Feb 28th, 2024
    सुनील ग्रोवर कभी नहीं बनेंगे 'बिग बॉस' का हिस्सा, कहा बंदी बनना पसंद नहीं

    जबसे टीवी के मशहूर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13‘ की डिटेल्स सामने आई हैं, तबसे हर जगह उसी की चर्चा हो रही है। सलमान खान के इस शो में इस बार दर्शको को काफी कुछ नया देखने के लिए मिलेगा। पिंकविला की खबर के अनुसार, शो सितम्बर में प्रसारित होगा और इस बार शो में हॉरर थीम दिखाया जा सकता है। चूँकि इस बार सीजन में केवल सेलिब्रिटीज ही नज़र आएंगे इसलिए कई सितारों से शो में हिस्सा लेने के लिए संपर्क किया गया है।

    ऐसी मशहूर कॉमेडियन-अभिनेता सुनील ग्रोवर ने सलमान के शो में हिस्सा लेने के ऊपर बात की है। ज़ूमटीवी से बात करते हुए, सुनील से सवाल किया गया कि क्या उन्हें शो के लिए संपर्क किया गया है। इस पर, सुनील ने कहा कि ‘बिग बॉस’ से जुड़ी चीजें हमेशा अलग रखी जाती हैं और उसी पर छोड़ दिया जाता है। हालांकि, यह पूछे जाने पर कि क्या सुनील कभी शो का हिस्सा बनना पसंद करेंगे, भारत अभिनेता ने तुरंत मना कर दिया और उल्लेख किया कि वह घर के अंदर नहीं हो सकते क्योंकि उन्हें बंदी बनना पसंद नहीं है। साथ ही, सुनील ने उल्लेख किया कि अभिनय उनका जुनून है और विभिन्न भूमिकाएं करना उन्हें एक किक देता है।

    सुनील ग्रोवर लोगो का ध्यान खींचने के लिए करते थे अजय देवगन की मिमिक्री

    उनके मुताबिक, “मैं बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनना चाहूंगा। मुझे नहीं पता, कभी ना नहीं कहना चाहिए, लेकिन हां … मुझे नहीं पता। मुझे बंदी नहीं बनाया जा सकता। मुझे अभिनय करना पसंद है, मुझे किरदार निभाना पसंद है, मुझे भोजन या क्षुद्र चीजों पर लड़ने और गेम जीतने के बजाय कहानियों का हिस्सा बनना पसंद है। ओह, मैं नहीं कर सकता।”

    भले ही सुनील शो का हिस्सा न बनें लेकिन उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें शो देखना बहुत पसंद है और वह इसके नियमित दर्शक हैं। इस दौरान, अभिनेता की फिल्म ‘भारत’ आज रिलीज़ हो गयी है जिसे दर्शको से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *