शेरशाह: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म का दूसरा स्केड्यूल होगा विजय दिवस पर शुरू

शेरशाह: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी की फिल्म का दूसरा स्केड्यूल होगा विजय दिवस पर शुरू

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने विक्रम बत्रा की बायोपिक ‘शेरशाह‘ की शूटिंग मई में शुरू कर दी थी। और अब 26 जुलाई को विजय दिवस मनाकर वे दोनों कारगिल में अपने दूसरे स्केड्यूल को शुरू कर देंगे। चूँकि ये विजय दिवस की 20वी सालगिरह है, बहुत लम्बा जश्न होने वाला है जिसका हिस्सा सिड और कियारा भी होंगे।

जश्न 25 जुलाई से 27 जुलाई तक मनाया जाएगा। इसके बाद, सिड करीब एक महीने तक वही रहने वाले हैं ताकि अपने युद्ध के सीक्वेंस को पूरा कर सकें। वही दूसरी तरफ, कियारा अपने हिस्से की शूटिंग करके जल्द ही लौट आएँगी।

Image result for Sidharth Malhotra – Kiara Advani

‘शेरशाह’ कैप्टन विक्रम बत्रा की प्रेरणादायक कहानी पर आधारित है, जो 24 साल की उम्र में कारगिल युद्ध में शहीद हुए एक भारतीय सेना अधिकारी थे। उन्हें मरणोपरांत 1999 में स्वतंत्रता दिवस पर भारत के सैन्य सम्मान परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया था। फिल्म कैप्टन बत्रा की बहादुरी और वीरता की कहानी बताएगी।

कैप्टन विक्रम बत्रा ने भारतीय इतिहास में पहाड़ी युद्ध में सबसे कठिन अभियानों में से एक का नेतृत्व किया। उन्हें अक्सर पाकिस्तानी सेना के इंटरसेप्टेड संदेशों में “शेरशाह” कहा जाता था।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की एक पुरानी खबर में लिखा था कि विक्रम का परिवार और उनकी गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा रिसर्च में सिद्धार्थ और फिल्म की टीम को मदद कर रहे है। एक सूत्र ने प्रकाशन को बताया था कि अभिनेता कॉलेज भाग की शूटिंग DAV कॉलेज में करेंगे जहाँ विक्रम ने पढाई की थी। वहां से शूट पालमपुर चला जाएगा जहाँ कैप्टन अपने परिवार के साथ रहते थे।

‘शेरशाह’ का निर्देशन विष्णु वरदान द्वारा किया जा रहा है और करण जौहर और शब्बीर बॉक्सवाला द्वारा निर्मित है। निर्माताओं ने 2020 की शुरुआत में इसकी रिलीज़ का लक्ष्य रखा गया है। यह फिल्म देखने में काफी आकर्षक होगी और इससे देशभक्ति की भावना भी जागृत होगी।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here