गुरूवार, अक्टूबर 17, 2019

शेरशाह: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म का दूसरा स्केड्यूल होगा विजय दिवस पर शुरू

Must Read

पशुपालन से 4 गुनी हो सकती है किसानों की आय : सचिव (एक्सक्लूसिव इंटरव्यू)

नई दिल्ली, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। किसानों की आमदनी 2022 तक दोगुनी करने के मोदी सरकार के लक्ष्य को हासिल...

देवोलीना भट्टाचार्जी का जीवन परिचय

हिंदी सीरियल में आज्ञाकारी बहु के किरदार को दर्शाने वाली 'गोपी बहु' यानि 'देवोलीना भट्टाचार्जी' जिनके अभिनय को स्टार...

दिल्ली : फिर गिरा शेर के पिंजरे में युवक, उसके बाद क्या हुआ तमाशा?

नई दिल्ली, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। दिल्ली स्थित चिड़िया घर में एक युवक गुरुवार को शेर के पिंजरे में जा...
साक्षी बंसल
पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने विक्रम बत्रा की बायोपिक ‘शेरशाह‘ की शूटिंग मई में शुरू कर दी थी। और अब 26 जुलाई को विजय दिवस मनाकर वे दोनों कारगिल में अपने दूसरे स्केड्यूल को शुरू कर देंगे। चूँकि ये विजय दिवस की 20वी सालगिरह है, बहुत लम्बा जश्न होने वाला है जिसका हिस्सा सिड और कियारा भी होंगे।

जश्न 25 जुलाई से 27 जुलाई तक मनाया जाएगा। इसके बाद, सिड करीब एक महीने तक वही रहने वाले हैं ताकि अपने युद्ध के सीक्वेंस को पूरा कर सकें। वही दूसरी तरफ, कियारा अपने हिस्से की शूटिंग करके जल्द ही लौट आएँगी।

Image result for Sidharth Malhotra – Kiara Advani

‘शेरशाह’ कैप्टन विक्रम बत्रा की प्रेरणादायक कहानी पर आधारित है, जो 24 साल की उम्र में कारगिल युद्ध में शहीद हुए एक भारतीय सेना अधिकारी थे। उन्हें मरणोपरांत 1999 में स्वतंत्रता दिवस पर भारत के सैन्य सम्मान परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया था। फिल्म कैप्टन बत्रा की बहादुरी और वीरता की कहानी बताएगी।

कैप्टन विक्रम बत्रा ने भारतीय इतिहास में पहाड़ी युद्ध में सबसे कठिन अभियानों में से एक का नेतृत्व किया। उन्हें अक्सर पाकिस्तानी सेना के इंटरसेप्टेड संदेशों में “शेरशाह” कहा जाता था।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की एक पुरानी खबर में लिखा था कि विक्रम का परिवार और उनकी गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा रिसर्च में सिद्धार्थ और फिल्म की टीम को मदद कर रहे है। एक सूत्र ने प्रकाशन को बताया था कि अभिनेता कॉलेज भाग की शूटिंग DAV कॉलेज में करेंगे जहाँ विक्रम ने पढाई की थी। वहां से शूट पालमपुर चला जाएगा जहाँ कैप्टन अपने परिवार के साथ रहते थे।

‘शेरशाह’ का निर्देशन विष्णु वरदान द्वारा किया जा रहा है और करण जौहर और शब्बीर बॉक्सवाला द्वारा निर्मित है। निर्माताओं ने 2020 की शुरुआत में इसकी रिलीज़ का लक्ष्य रखा गया है। यह फिल्म देखने में काफी आकर्षक होगी और इससे देशभक्ति की भावना भी जागृत होगी।

 

- Advertisement -

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest News

पशुपालन से 4 गुनी हो सकती है किसानों की आय : सचिव (एक्सक्लूसिव इंटरव्यू)

नई दिल्ली, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। किसानों की आमदनी 2022 तक दोगुनी करने के मोदी सरकार के लक्ष्य को हासिल...

देवोलीना भट्टाचार्जी का जीवन परिचय

हिंदी सीरियल में आज्ञाकारी बहु के किरदार को दर्शाने वाली 'गोपी बहु' यानि 'देवोलीना भट्टाचार्जी' जिनके अभिनय को स्टार प्लस के सीरियल 'साथ निभाना...

दिल्ली : फिर गिरा शेर के पिंजरे में युवक, उसके बाद क्या हुआ तमाशा?

नई दिल्ली, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। दिल्ली स्थित चिड़िया घर में एक युवक गुरुवार को शेर के पिंजरे में जा गिरा। शेर के सामने युवक...

स्कंदगुप्त को इतिहास के पन्नों पर स्थापित करने की जरूरत : अमित शाह (लीड-1)

वाराणसी, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को कहा कि सम्राट स्कंदगुप्त के पराक्रम और उनके शासन चलाने की कला पर...

मुझे अपने सिवाय कुछ और साबित करने की जरूरत नहीं : जेजे

नई दिल्ली, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। स्ट्राइकर जेजे लालपेखलुवा भारतीय फुटबाल में एक बड़ा नाम हैं। वह हालांकि अभी सर्जरी के बाद रीहैब पर हैं...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -