Fri. May 24th, 2024
    KIARA ADVANI

    कियारा अडवाणी धीरे धीरे बॉलीवुड में अपने पाँव पसारती जा रही हैं। अभिनेत्री ने 2016 में फिल्म ‘एमएस धोनी: एन अनटोल्ड स्टोरी’ में अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित कर दिया। फिर उनके करियर का खेल तब बदला जब वह करण जौहर की वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज’ में नजर आई। साथ ही इस साल अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘कलंक’ में भी अभिनेत्री ने छोटा मगर अहम किरदार निभाया था।

    KIARA IN KALANK

    और इन दिनों ये खूबसूरत अभिनेत्री फिल्म ‘कबीर सिंह‘ के प्रचार में व्यस्त हैं। संदीप वंगा द्वारा निर्देशित फिल्म में शाहिद कपूर अहम किरदार निभा रहे हैं। ट्रेलर और फिल्म के गीतों को दर्शको से शानदार प्रतिक्रिया मिली है और हर कोई कियारा और शाहिद के प्रदर्शन की सराहना कर रहा है। अभिनेत्री अपने करियर में इतने बड़े बदलाव के लिए, करण जौहर को श्रेय देती हैं। डेक्कन क्रॉनिकल को दिए इंटरव्यू में, कियारा ने कहा कि करण जौहर उनके मेंटर हैं क्योंकि उन्होंने अभिनेत्री को दिलचस्प किरदार देकर उनका करियर बदल दिया।

    Related image

    फिल्म ‘कबीर सिंह’ में अपने किरदार के ऊपर कियारा ने कहा कि वह बहुत भाग्यशाली हैं कि उन्हें टाइपकास्ट नहीं किया गया। उनके मुताबिक, “धोनी में, मैंने एक बेहद सिंपल लड़की का किरदार निभाया। लोगो को लगता है कि मैं बहुत ग्लैमरस हूँ क्योंकि मुझे ड्रेस-अप होना अच्छा लगता है लेकिन मेरा किरदारों का कभी उससे लेना-देना नहीं रहा कि मैं व्यक्तिगत ज़िन्दगी में कैसी हूँ। मुझे लगता है कि मैं टाइपकास्ट नहीं की गयी हूँ। मैं भाग्यशाली हूँ कि लोगो ने मुझे एक ब्रैकेट में नहीं रखा है। ये मेरा सबसे बड़ा प्लस पॉइंट है कि मैं किसी भी किरदार को निभा सकती हूँ।”

    KIARA IN KABIR SINGH

    इस दौरान, ‘कबीर सिंह’ 21 जून को रिलीज़ हो रही है। फिल्म तेलेगु ब्लॉकबस्टर ‘अर्जुन रेड्डी’ का रीमेक है।

    इसके अलावा, कियारा बहुत जल्द राज मेहता की फिल्म ‘गुड न्यूज़’ में भी नज़र आएँगी। गर्भावस्था पर आधारित फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ अहम किरदार निभा रहे हैं। फिल्म का निर्माण करण जौहर ने किया है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *