Sat. Feb 4th, 2023
    karan jauhar luv ranjan

    जब भी हम दो फिल्म निर्माताओं को मिलते देखते हैं, हम एक नए सहयोग की उम्मीद करना शुरू करते हैं। एक ऐसा ही विचार हमारे मन को पार कर गया जब लव रंजन और करण जौहर ने लंबे समय तक मीटिंग रखी।

    यह शुक्रवार दोपहर को हुआ, क्योंकि लव रंजन करण से उनके कार्यालय में मिले और दोनों के बीच एक घंटे से अधिक समय तक अच्छी बातचीत हुई।

    अपनी लैंगिकता पर बोले करण जौहर: ऐसा मत कहो कि मुझे कोई बीमारी है

    इसलिए, हमें आश्चर्य है कि अगर दोनों निर्देशक किसी परियोजना पर जल्द ही सहयोग करने की योजना बना रहे हैं। जैसा कि हम सभी ने केजेओ को कई सह-निर्माण करते देखा है, हम अनुमान लगाते हैं कि क्या यह उनकी सूची में लव रंजन की अगली फिल्म है ?

    चूंकि रंजन ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ और ‘दे दे प्यार दे’ जैसी सामग्री के साथ काफी सफल रहे हैं और अब इसे आगे बढ़ा रहे हैं, इसलिए यह बहुत संभव है कि करण जौहर फिल्मों में लव रंजन के अपरंपरागत दृष्टिकोण से प्रभावित हों।

    अजय देवगन ने की रणबीर कपूर के साथ फिल्म करने की पुष्टि, लव रंजन करेंगे निर्देशन

    इस बीच, दो दिन पहले, केजेओ ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा की, जो डरावनी जगह पर होने वाली है। हमने ढीली फुसफुसाहट भी सुनी थी कि विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर फिल्म का हिस्सा हो सकते हैं।

    यह करण जौहर के लिए एक नई शैली होने जा रही है और आज सुबह ही करण ने इसकी घोषणा कर दी है जिसे लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं?

    उनकी पिछली कुछ फिल्मों की बात करें तो वे बॉक्स-ऑफिस पर अनुकूल नहीं रहीं। बहु-प्रतीक्षित ‘कलंक’ जो एक मल्टी स्टारर थी वह उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी।

    इस कारण ट्रोल होने पर करण जौहर हो जाते हैं परेशान, देखे विडियो

    इसके अलावा करण जौहर और उनके प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस को कुछ पारिवारिक ड्रामे और दर्शकों के लिए रोमांटिक कॉमेडी लाने के लिए व्यापक रूप से जाना जाता है। अब अंत में, प्रसिद्ध फिल्म निर्माता विक्की कौशल की मुख्य भूमिका वाली अपनी पहली हॉरर फ्रेंचाइजी बनाने के लिए तैयार है।

    कुछ समय पहले, धर्मा प्रोडक्शंस ने हॉरर फिल्म की घोषणा की, जिसका शीर्षक था, भूत: पार्ट वन द हॉन्टेड शिप। विक्की कौशल के भयानक लुक वाले पोस्टर को पहले लुक में अनावरण किया गया था।

    यह भी पढ़ें: तारा सुतारिया: सिद्धार्थ मल्होत्रा स्वीट हैं और हमारे बीच कुछ चीज़ें कॉमन हैं

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *