Fri. Jun 14th, 2024
    सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शुरू की कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक "शेरशाह" की शूटिंग

    सिद्धार्थ मल्होत्रा भले ही पिछली कुछ फिल्मों से धीमे चल रहे हो मगर हम ये कैसे भूल सकते हैं कि करण जौहर की सुपरहिट फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ से डेब्यू करने वाले सिड ने दर्शको को ‘एक विलन’, ‘हंसी तो फंसी, ‘कपूर एंड संस’, ‘ब्रदर्स’ और ‘इत्तेफ़ाक़’ जैसी फिल्में भी दी हैं। उनके आगामी प्रोजेक्ट्स भी इस तरह रोमांचित नज़र आ रहे हैं।

    अभिनेता जिन्होंने हाल ही में, फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ की शूटिंग खत्म की है, उन्होंने विक्रम बत्रा की बायोपिक के लिए ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है। फिल्म का नाम “शेरशाह” होगा जिसकी घोषणा खुद अभिनेता ने पहले सोशल मीडिया के जरिये दी।

    इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी तस्वीर साझा करते हुए 34 वर्षीय अभिनेता ने लिखा-“#शेरशाह की ट्रेनिंग शुरू हुई।” तस्वीर में, सिद्धार्थ अपने हाथ में बन्दूक लिए दिखाई दे रहे हैं।

    आगामी बायोपिक भारतीय सेना के एक अधिकारी, कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है, जिन्हें भारत और पाकिस्तान के बीच कश्मीर में 1999 के कारगिल युद्ध के दौरान मरणोपरांत परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया था।

    कैप्टन विक्रम बत्रा ने भारतीय इतिहास में पहाड़ी युद्ध में सबसे कठिन अभियानों में से एक का नेतृत्व किया। उन्हें अक्सर पाकिस्तानी सेना के इंटरसेप्टेड संदेशों में “शेरशाह” कहा जाता था।

    टाइम्स ऑफ़ इंडिया की एक पुरानी खबर में लिखा था कि विक्रम का परिवार और उनकी गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा रिसर्च में सिद्धार्थ और फिल्म की टीम को मदद कर रही है। एक सूत्र ने प्रकाशन को बताया था कि अभिनेता कॉलेज भाग की शूटिंग DAV कॉलेज में करेंगे जहाँ विक्रम ने पढाई की थी। वहां से शूट पालमपुर चला जाएगा जहाँ कैप्टन अपने परिवार के साथ रहते थे।

    इस दौरान, सिद्धार्थ ने हाल ही में प्रशांत सिंह द्वारा निर्देशोंइट फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ की शूटिंग खत्म की है। फिल्म में परिणीति चोपड़ा और अपारशक्ति खुराना भी दिखाई देंगे। दूल्हा अपहरण पर आधारित फिल्म 12 जुलाई को रिलीज़ हो रही है।

    https://www.instagram.com/p/BwT9Ewbhxgc/?utm_source=ig_web_copy_link

    इसके अलावा, सिड पहले ही मिलाप ज़ावेरी की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘मरजावां’ की शूटिंग पूरी कर चुके हैं। फिल्म में रितेश देशमुख, तारा सुतारिया और रकुल प्रीत सिंह भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

    https://www.instagram.com/p/Bu_mg3bhDh4/?utm_source=ig_web_copy_link

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *