Sat. Apr 20th, 2024
    sanya malhotra

    नई दिल्ली, 3 मई (आईएएनएस)| ‘दंगल’ से चर्चित अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा की स्टाइलिस्ट टीम हमेशा इस बात का ध्यान रखती है कि अभिनेत्री किसी आउटफिट को एक बार से ज्यादा न पहने। हालांकि व्यक्तिगत जीवन में उन्हें एक आउटफिट को कई बार पहनने से कोई परहेज नहीं है। उनका मानना है कि उनके पास इतना बजट नहीं है कि वह ‘सस्टेनेबल फैशन’ खरीद सकें।

    ‘दंगल’ फेम अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा के साथ हमेशा स्टाइलिस्टों की एक टीम रहती है जो उन्हें हर बार एक नए अंदाज़ में ले आना सुनिश्चित करती है। लेकिन व्यक्तिगत रूप से उन्हें एक कपड़े को दुबारा पहनने से कोई गुरेज़ नहीं है।
    कुछ हफ़्ते पहले, उसे एक पोल्का डॉट्स जंपसूट पहने हुए क्लिक किया गया था और सोशल मीडिया पर उसे फेक कॉपी बताया जा रहा था।

    यह पूछे जाने पर कि क्या वह अब फैशन के प्रति अधिक सजग हैं, सान्या ने बताया, “मैं वहां प्रदर्शित होने के लिए उत्साहित थी। वे जो कर रहे हैं मैं मैं उनका सम्मान करती हूं। वे ऐसे लोगों को बुला रहे हैं जो शैलियों की नकल करते हैं लेकिन हमें यह भी ध्यान रखना होगा कि कई फ़ास्ट फैशन ब्रांड हैं जिनके पास एक विशेष डिजाइनर नहीं है।”sanya malhotra 1

    उन्होंने आगे कहा कि,”मुझे अच्छे कपड़े पहनना पसंद है। साथ ही, मुझे पता है कि मैं हर समय परफेक्ट नहीं हो सकती। फैशन की बात आने पर अभिनेताओं को हर समय इसके प्रति सचेत रहने की ज़रूरत नहीं है।

    व्यक्तिगत रूप से , मैं एक बहुत ही शांतचित्त और आलसी व्यक्ति हूँ। मैंने हर समय परफेक्ट बनने की बहुत कोशिश की है। यह मुझे शोभा नहीं देता है। यह मुझे खुश नहीं करता है और मैं उन चीजों को करता हूं जो मुझे खुश करती हैं।”sanya malhotra 2

    मैं बहुत मूडी व्यक्ति हूं। इसलिए अगर मैं मूड में हूं, तो मैं कपड़े पहनूंगी और हील्स पहनूंगी। अगर मैं मूड में नहीं हूं, तो मुझे वास्तव में परवाह नहीं है कि लोग मुझे सोशल मीडिया पर जज करते हैं या नहीं। मैं हर किसी को मना नहीं कर सकती। सबकी अपनी राय है।”

    कपड़े रिपीट करने पर उन्होंने कहा कि, “कपड़े बहुत महंगे हैं। मुझे कपड़ों को दोहराने में कोई आपत्ति नहीं है। यह बहुत सामान्य है। मुझे खुशी है कि मेरे पास बहुत से स्टाइलिस्टों की एक टीम है जो मुझे कपड़े पहनाती हैं। sanya malhotra 3

    लेकिन व्यक्तिगत रूप से, जब भी मैं बाहर जाती हूं तो मुझे कपड़े रिपीट करने में कोई दिक्कत नहीं होती है क्योंकि कपड़े बहुत महंगे होते हैं। मैं कोशिश कर रही हूं कि फास्ट फैशन ब्रांड न खरीदूं और टिकाऊ फैशन पर स्विच कर सकूं।

    सस्टेनेबल कपड़े महंगे हैं। इटना बजट नहीं है ( मेरे पास पर्याप्त बजट नहीं है) मुझे बहुत कुछ करना है। मैं मुंबई में अकेली रहती हूँ।”

    अपने बालों के बारे में उन्होंने बताया कि वह इनसे प्यार करती हैं।sanya malhotra 4

    उन्होंने कहा कि, “मेरे पास प्राकृतिक रूप से घुंघराले बाल हैं और मुझे अपने बालों के साथ प्रयोग करना पसंद नहीं है। सबके पास कर्ल नहीं हैं, इसलिए मैं उन्हें गले से लगाती हूँ। मैं इसे हर समय खुला रखती हूं या फिर जुड़ा बनाती हूँ।”

    लेकिन वह फिल्मों में अपने बालों के साथ प्रयोग करना पसंद करती हैं।

    उन्होंने बताया कि, “दंगल ‘के लिए, मेरे पास एक पिक्सी हेयरकट था। ‘पटाखा ‘में, यह सीधा था। अभिनेता के रूप में, इस भाग को देखना हमारी ज़िम्मेदारी है, और भाग को देखने के लिए कभी-कभी हमें अपने हेयर स्टाइल में थोड़ा बदलाव करना पड़ता है।”

    यह भी पढ़ें: कपूर परिवार ने आरके स्टूडियो को गोदरेज प्रॉपर्टीज में बेच दिया, जानिये पूरी खबर

    सान्या ने आईएएनएस को बताया, “मुझे अच्छे कपड़े पहनना और तैयार होना अच्छा लगता है। इसके साथ ही मैं ये भी जानती हूं कि मैं हर वक्त परफेक्ट नहीं दिख सकती हूं। अभिनेताओं को इस बारे में ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं पड़ती है।”

    अभिनेत्री ने आगे बताया, “मैं बहुत आलसी इंसान हूं। मैं बहुत कोशिश करती हूं कि हर वक्त परफेक्ट दिख सकूं, लेकिन ये मुझे शोभा नहीं देता, न ही मैं इससे खुश हो पाती हूं। इसलिए मैं वही करती हूं जिससे मुझे खुशी मिलती है।”

    By पंकज सिंह चौहान

    पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *