Wed. Feb 1st, 2023
    साजिद खान ने दिया जॉन अब्राहम के साथ काम करने पर जवाब: मैं निलंबन के अधीन हूँ

    पिछले साल भारत में चरम पर पहुँचने वाले मीटू अभियान ने कई दिग्गज हस्तियों को अपने चपेटे में ले लिया था। चाहे वो एमजे अकबर हो, या आलोक नाथ और नाना पाटेकर जैसे बड़े कलाकार। उन पर महिलाओं ने खुलकर यौन उत्पीड़न के इलज़ाम लगाए जिसके कारण उन्हें अपने किये की सजा भी मिली थी।

    हाउसफुल निर्देशक साजिद खान पर भी तीन महिलाओं ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। इसका परिणाम ये निकला कि उन्हें ना केवल अपनी आगामी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ के निर्देशन से हाथ धोना पड़ा था बल्कि इंडियन फिल्म एंड टेलीविज़न डायरेक्टर एसोसिएशन (IFTDA) ने भी उन पर एक साल के लिए प्रतिबन्ध लगा दिया है।

    Sajid Khan

    हाल ही में उन्होंने एक फिल्म के लिए जॉन अब्राहम के साथ काम करने की खबरों को खारिज कर दिया है।

    हालांकि, ऐसी खबरें हैं कि जॉन ने उस स्क्रिप्ट में दिलचस्पी दिखाई है जो साजिद ने अभिनेता को दिखाई थी और दोनों जल्द ही उस पर काम करना शुरू कर देंगे। दोनों ने आखिरी बार 2012 में आई कॉमेडी फिल्म ‘हाउसफुल 2’ के लिए सहयोग किया था।

    john abraham

    जब उनसे पूछा गया कि क्या वह जॉन के साथ काम कर रहे हैं, साजिद ने PTI को बताया-“सच नहीं है। मैं डायरेक्टर एसोसिएशन से निलंबित हूँ और पिछले 6 महीनों से काम नहीं कर रहा हूँ।”

    “मैं अगले कुछ महीनों बाद अपनी निलंबन अवधि समाप्त कर दूंगा और उसके बाद ही काम पर विचार करूंगा।”

    जॉन जो आखिरी बार रोबी ग्रेवाल निर्देशित फिल्म ‘रॉ रोमियो अकबर वाल्टर’ में मौनी रॉय और जैकी श्रॉफ के साथ नज़र आये थे, वह इन दिनों अनीज बज्मी द्वारा निर्देशित कॉमेडी फिल्म ‘पागलपंती’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में अनिल कपूर और इलियाना डीक्रूज़ भी लोगो को हंसाते नज़र आयेंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *