जॉन अब्राहम: यदि आप जानते हैं कि क्या हो रहा है तो आपको बोलना चाहिए, वर्ना आप बेवकूफ लगेंगे

Must Read

भारत में कोरोनावायरस के मामले 1.5 लाख के करीब, पढ़ें पूरी जानकारी

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने आज कहा है कि 6,535 नए संक्रमणों के बाद भारत में कोरोनोवायरस बीमारी (COVID-19) के...

कबीर सिंह के लिए पुरुष्कार ना मिलने पर शाहिद कपूर ने दिया यह जवाब

कल मंगलवार शाम को शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों से बात करने की योजना बनायी...

सिक्किम के बाद लद्दाख में भारत और चीन की सेना में टकराव

सिक्किम में भारतीय और चीनी सैनिकों के बीच झड़प की खबरों के बाद उत्तरी सीमा पर दोनों देशों के...
साक्षी बंसल
पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

कुछ दिन पहले, कंगना रनौत ने कई बॉलीवुड हस्तियों को लताड़ लगाते हुए कहा था कि उन्हें राजनीति और राष्ट्रीय महत्व के अन्य मुद्दों के बारे में बोलना चाहिए। और अब जॉन अब्राहम ने भी इसी मुद्दे पर अपने विचार रखे हैं।

ज़ूमटीवी.कॉम से बात करते हुए, जॉन से जब पूछा गया कि क्या हस्तियों को राजनीतिक चर्चा में हिस्सा लेना चाहिए और अपनी राय व्यक्त करनी चाहिए, तो उन्होंने कहा-“मुझे लगता है कि यदि आप राजनीतिक रूप से जागरूक हैं, तो आपको हमेशा यह कहना चाहिए। यदि आप जानते हैं कि क्या हो रहा है, तो आपको बोलना चाहिए … अन्यथा आप एक बेवकूफ की तरह लगेंगे।”

यह कहते हुए कि एहतियात के साथ ऐसा करना चाहिए, अब्राहम ने कहा-“आप जो कहते हैं उससे सावधान रहें … आप इसे कैसे कहते हैं, इसे मापें। और अगर आप नहीं जानते हैं, तो कुछ भी नहीं कहने में और ये कहने में कि आप नहीं जानते, कोई बुराई नहीं है। मुझे यकीन है कि लोग इसका सम्मान करेंगे।”

यह पूछे जाने पर कि क्या सोशल मीडिया पर उड़ने वाली राय उनके काम के विकल्पों को निर्धारित करती है, अब्राहम ने समझाया-“यह निर्भर करता है … 1) यदि आप सोशल मीडिया स्टार हैं, 2) यदि आप सोशल मीडिया द्वारा शासित हैं या 3) तुम अपने लायक आदमी हो और ऐसी फिल्में बनाना चाहते हैं जिन्हें आप वास्तव में बनाना चाहते हैं और ऐसी फिल्में करना चाहते हैं जो आप वास्तव में करना चाहते हैं।”

उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया का मिजाज उन्हें प्रभावित नहीं करता है और न ही वह ट्रेंड करने के लिए बयान करते है। “हम जैसे लोग, यहां तक कि जैकी (श्रॉफ), हम वास्तव में सोशल मीडिया के मिजाज के बारे में चिंतित नहीं हैं या ट्रेंड करने के लिए यह बयान दें। हम उस स्पेस के नहीं हैं।”

इस दौरान, उनकी आगामी फिल्म “रॉ-रोमियो अकबर वॉल्टर” इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म जासूस थ्रिलर फिल्म में जैकी श्रॉफ, मौनी रॉय और सिकंदर खेर भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। रोबी ग्रेवाल निर्देशित फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है।

अब्राहम ने आगे ये भी बताया कि उन्होंने फिल्म “रॉ” को क्यों चुना। उनके मुताबिक, “अगर मैं ये फिल्म नहीं करता तो मैं बेवकूफ होता। जब मैंने सिकंदर और जैकी के किरदारों को देखा, तुम्हे लगता है कि हर कोई अपने किरदारों में बहुत सशक्त है, आप केवल निर्देशक की तरफ निशाना करके कह सकते हैं कि उन्होंने वास्तव में तुम्हे ये शक्ति दी है कि तुम जो किरदार के साथ करना चाहते हो, कर सकते हो। उनके पास शानदार स्क्रिप्ट थी।”

 

- Advertisement -

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest News

भारत में कोरोनावायरस के मामले 1.5 लाख के करीब, पढ़ें पूरी जानकारी

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने आज कहा है कि 6,535 नए संक्रमणों के बाद भारत में कोरोनोवायरस बीमारी (COVID-19) के...

कबीर सिंह के लिए पुरुष्कार ना मिलने पर शाहिद कपूर ने दिया यह जवाब

कल मंगलवार शाम को शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों से बात करने की योजना बनायी और लोगों से सवाल पूछने...

सिक्किम के बाद लद्दाख में भारत और चीन की सेना में टकराव

सिक्किम में भारतीय और चीनी सैनिकों के बीच झड़प की खबरों के बाद उत्तरी सीमा पर दोनों देशों के सैनिकों के बीच टकराव की...

औरंगाबाद में रेल के नीचे आने से 16 मजदूरों की मौत, 45 किमी की दूरी तय करने के बाद हुई घटना

महाराष्ट्र (Maharashtra) के औरंगाबाद (Aurangabad) शहर में शुक्रवार सुबह कम से कम 16 प्रवासी श्रमिक ट्रेन के नीचे कुचले गए, जब वे मध्य प्रदेश...

भारत में कोरोनावायरस के आंकड़े 50,000 के पार, महाराष्ट्र में सबसे भयानक स्थिति

भारत (India) में कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित लोगों की संख्या में पिछले दो दिनों में 14 फीसदी की वृद्धि देखि गयी है। यह आंकड़ा...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -