Tue. Mar 5th, 2024
    पेश हुआ फिल्म "रॉ-रोमियो अकबर वॉल्टर" का गीत 'अल्लाह हो अल्लाह', सुनिए जॉन अब्राहम की रोमांचक कव्वाली

    बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम जिन्होंने समय समय पर अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीता है, वह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म “रॉ-रोमियो अकबर वॉल्टर” की रिलीज़ की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म में जॉन एक जासूस की भूमिका निभाते नजर आयेंगे। खबरों के मुताबिक, जॉन अंडरग्राउंड रह कर पाकिस्तान के डीलर को दोस्त बना कर जासूसी करेंगे।

    ‘जी लें दे’, ‘बुल्लेया’ और ‘वन्दे मातरम’ रिलीज़ करने के बाद, मेकर्स ने फिल्म से चौथा गीत रिलीज़ किया है जिसका नाम ‘अल्लाह हो अल्लाह’ है। निर्देशक रोबी ग्रेवाल ने गीत की प्रासंगिकता को यह कहकर समझाया-“कव्वाली 70 के दशक की पुरानी दुनिया को जीवंत बनाने के लिए संगीत का एक दिलचस्प रूप है। कव्वाली अक्सर इस अवधि के दौरान सामाजिक समारोहों और समारोहों का हिस्सा थीं। लेकिन यह हमारी फिल्म के लिए एक दृश्य की तरह है, जहां प्रमुख पात्र इसके भीतर बातचीत कर रहे हैं। यह गीत के लिए फिल्म की कहानी को आगे ले जाने के लिए एक उपयुक्त उपचार है।”

    आप इस गीत को यहाँ सुन सकते हैं-

    जॉन ने ट्विटर पर इस गीत की रिलीज़ की सूचना साझा करते हुए लिखा-“अपनी वृत्ति पर भरोसा करना और हर समय सतर्क रहना एक जासूस का जीवन है। देखो कहानी ‘अल्लाह हो अल्लाह’ में एक महत्वपूर्ण मोड़ लेती है। गीत बाहर आ गया है। रॉ 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में।”

    फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है जिसमें उपमहाद्वीप की सबसे निर्णायक लड़ाई दिखाई गयी है। इस युद्ध के साथ, दुनिया ने विश्व युद्ध 2 के बाद से एक राष्ट्र द्वारा अब तक का सबसे बड़ा सैन्य आत्मसमर्पण देखा। पाकिस्तान की सेना के लगभग एक तिहाई को बंदी बना लिया गया था। ट्रेलर आप यहाँ देख सकते हैं-

    फिल्म में जैकी श्रॉफ, मौनी रॉय, सुचित्रा कृष्णमूर्ति और सिकंदर खेर ने भी फ़िल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *