Sat. Jul 13th, 2024
    jhon abraham plays biker in his next

    जॉन अब्राहम बाइक के लिए अपने जुनून को फिर से पर्दे पर लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह जल्द ही एक ऐसी फिल्म में अभिनय करेंगे, जिसकी कहानी मोटरसाइकिल के इर्द-गिर्द घूमती है।

    जैसा कि अभी तक बिना शीर्षक वाली फिल्म में जॉन के तीसरे प्रोडक्शन के निर्माता अजय कपूर के साथ kyta प्रोडक्शन भी शामिल है, जिन्होंने इससे पहले 2018 की हिट फिल्म ‘परमानु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’ और आने वाली जासूसी थ्रिलर ‘रॉ (रोमियो अकबर वाल्टर)’ का सह-निर्माण किया है।

    आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर जॉन अब्राहम ‘धूम’ में बाइक पर दिखे थे और एक बार फिर से यह देखना काफी मज़ेदार होगा।

    फिल्म अभी प्री-प्रोडक्शन में है और जुलाई 2019 में शुरू होगी। जॉन के अलावा बाकी कलाकार भी लगभग फाइनल हैं।

    जॉन कहते हैं कि, “मोटरसाइकिल के आसपास एक कहानी मेरे दिल के बहुत करीब है। यह इंसानी रिश्तों की कहानी है। मैंने दो साल पहले राइडर्स और मोटरसाइकिल के लिए उनके प्यार पर एक फिल्म विकसित करने का फैसला किया था।

    तब से इस विषय पर बहुत सारे शोध और समय व्यतीत किए गए हैं। मुझे इस प्रोजेक्ट के लिए अजय कपूर और रेंसिल के बोर्ड में आने की खुशी है। मैं विशेष रूप से उत्साहित हूं कि हम वास्तविक सड़कों पर एक्शन दृश्यों को फिल्माएंगे!”

    निर्देशक रेंसिल डीसिल्वा कहते हैं, “मैं थंडर और टॉप गन जैसी फ़िल्में देखकर बड़ा हुआ हूं और जॉन के साथ इस तरह की एड्रेनालाईन पंपिंग, भावनात्मक रूप से चार्ज बाइक रेसिंग फिल्म बनाना एक सपना सच होने जैसा है।

    अजय कपूर ने कहा है कि, “मुझे पता है कि जॉन मोटरबाइक्स को लेकर कितना जुनूनी है। हमारे सभी प्रोजेक्ट्स पर अब तक उनके और उनकी प्रोडक्शन कंपनी के साथ सहयोग करना एक खुशी की बात रही है, और अब उन्हें बाइकर के किरदार में देखना शानदार होगा! हम भविष्य में भी उनके साथ हमारे अन्य सहयोगों की आशा करते हैं।”

    नई फिल्म के तकनीकी सलाहकार पीटर ड्यूक हैं, जो दुनिया की प्रमुख मोटरस्पोर्ट वीडियो कंपनी के प्रमुख हैं और जिनके पिता ज्योफ छह बार के विश्व मोटरसाइकिल चैंपियन और छह बार के टीटी विजेता थे। उन्होंने कहा है कि , “हम जॉन और टीम के साथ काम करने के लिए खुश हैं और यह देखने के लिए कि कैसे सिनेप्रेमी इस मनमौजी खेल के तमाशे और रोमांच को भारतीय दर्शकों के सामने पेश करते हैं। मुझे लगता है कि वे प्रभावित होंगे!”

    यह भी पढ़ें: छिपकर किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं रणवीर सिंह, जल्द ही होगी घोषणा

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *