Thu. Dec 1st, 2022
    pm narendra modi biopic new release date

    कुछ महीने पहले रिलीज़ हुए फर्स्ट लुक पोस्टर और 12 अप्रैल की रिलीज़ डेट जिसे कुछ दिन पहले ही घोषित किया गया था, पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक के निर्माताओं ने अब फिल्म का दूसरा पोस्टर जारी किया है जिसमें विवेक ओबेरॉय नरेंद्र मोदी की वेश भूषा में बच्चों से घिरे नज़र आ रहे हैं। पोस्टर पर टैगलाइन है, “देशभक्ति ही मेरी शक्ति है।”

    नए पोस्टर के साथ, निर्माताओं ने फिल्म की एक नई रिलीज की तारीख की भी घोषणा की है जो अब 5 अप्रैल को यानी  एक सप्ताह पहले है। अब फिल्म जॉन अब्राहम स्टारर रोमियो अकबर वाल्टर के साथ रिलीज़ होगी जो चारों ओर काफी चर्चा में है।

    दोनों ही फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर हो सकती है।

    फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म का नया पोस्टर और रिलीज डेट शेयर किया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि, “नई रिलीज़ की तारीख,पीएम नरेंद्र मोदी एक सप्ताह पहले आएगी, 5 अप्रैल 2019 … और यहां बायोपिक का दूसरा पोस्टर … शीर्षक भूमिका में सितारे विवेक आनंद ओबेरॉय … निर्देशन ओमंग कुमार बी द्वारा … संदीपसिंह, सुरेश ओबेरॉय, आनंद पंडित और आचार्य मनीष द्वारा निर्मित।”

    पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक को पहली बार इस साल जनवरी के महीने में घोषित किया गया था। और यह देखना दिलचस्प है कि फिल्म अपनी पहली घोषणा से तीन महीने से भी कम समय में रिलीज होने वाली है।

    विवेक ओबेरॉय के अलावा, इस फिल्म में बोमन ईरानी, बरखा बिष्ट, मनोज जोशी, प्रशांत नारायण, राजेंद्र गुप्ता, जरीना वहाब और अंजन श्रीवास्तव शामिल होंगे।

    यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के 7 गानें जिनके बिना 2019 की होली अधूरी है

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *