Thu. Dec 1st, 2022
    भाजपा अध्यक्ष अमित शाह करेंगे बायोपिक "पीएम नरेंद्र मोदी" का दूसरा पोस्टर लांच

    दो दिन पहले, घोषणा हुआ थी कि ओमंग कुमार निर्देशित बायोपिक “पीएम नरेंद्र मोदी” जो देश के प्रधानमंत्री की ज़िन्दगी पर आधारित है, वह इस साल 12 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। और अब फिल्म से जुड़ी एक और खबर ये आ रही है कि भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह फिल्म का दूसरा पोस्टर सोमवार को दिल्ली में रिलीज़ करने वाले हैं।

    फिल्म समीक्षक और बॉलीवुड व्यापार विश्लेषक तरन आदर्श ने ट्विटर के जरिये इस खबर की सूचना दी। उन्होंने लिखा-“अमित शाह फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का दूसरा पोस्टर दिल्ली में 18 मार्च 2019 को लांच करने वाले हैं। फिल्म में विवेक ओबेरॉय शीर्षक किरदार निभा रहे हैं और ओमंग कुमार निर्देशन कर रहे हैं। सुरेश ओबेरॉय, संदीप एस सिंह, आनंद पंडित और आचार्य मनीष निर्माण कर रहे हैं। 12 अप्रैल 2019 को रिलीज़ हो रही है।”

    फिल्म का पहला पोस्टर जनवरी में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और विवेक ओबेरॉय द्वारा लॉन्च किया गया था। यह फिल्म की शूटिंग इस साल की शुरुआत में 28 जनवरी को शुरू हो गई थी और इसे अहमदाबाद, कच्छ, भुज और उत्तराखंड सहित देश के विभिन्न हिस्सों में बड़े पैमाने पर शूट किया गया था। आखिरी स्केड्यूल की कथित तौर पर मुंबई में शूटिंग हो रही है।

    निर्माता संदीप एस सिंह ने PTI को बताया-“यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है। पहले पोस्टर को बहुत प्यार मिला था और केवल एक ही व्यक्ति इस उत्साह को आगे बढ़ा पायेगा और वह मिस्टर अमित शाह हैं। मैं दूसरे पोस्टर लॉन्च का इंतजार कर रहा हूँ।”

    अमित शाह भी इस बायोपिक का हिस्सा बनने वाले हैं और उनकी भूमिका फ़िर हेरा फेरी के मनोज जोशी द्वारा निभाई जाएगी। फिल्म में जरीना वहाब, बमन ईरानी, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, दर्शन कुमार, प्रशांत नारायणन, राजेंद्र गुप्ता, अक्षत आर सलूजा, अंजन श्रीवास्तव और यश कारेकर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *