Mon. Oct 3rd, 2022
    amit-shah-

    भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने महाराष्ट्र में ‘विजय संकल्प बाइक रैली’ का शुभारंभ करने के दौरान कांग्रेस पार्टी पर जमकर जुबानी हमला किया। उन्होंने मोदी सरकार की तमाम उपलब्धियां गिनवाई और कांग्रेस को कटघरे में खड़ा किया। शाह ने कहा कि,”पाकिस्तान और आतंकवाद पर पटलवार करने की क्षमता केवल नरेंद्र मोदी में है।”

    शाह ने यह भी कहा कि,”सरकार को सेना पर भरोसा था तभी उन्होंने खुली छूट दी। पहले की सरकारें सेना के काम में अड़चन पैदा करती थी। सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भी विंग कमांडर अभिनंदन का सकुशल भारत लौट आना मोदी सरकार की कूटनीतिज्ञ जीत है।”

    इसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जुबानी हमला करते हुए उन्होंने कहा,”राहुल बाबा,आतंकियों को जवाब देने का क्या इतना जज्बा है आप में? आपकी सरकार और आप में पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब देने की क्षमता नहीं है और आप सवाल उठा रहे हैं।” रैली के दौरान शाह ने यह भी कहा कि, भाजपा के लिए पार्टी या राजनीति नहीं बल्कि देश की सुरक्षा मायने रखती है। इस मौके पर राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद थे।

    ज्ञात हो कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नेशनल वॉर मेमोरियल के उद्घाटन समारोह में कांग्रेस पर वंशवाद करने का आरोप  लगाया था। पीएम ने पिछली सरकार का नाम लिए बगैर उनपर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि,”पिछली सरकार बस अपने परिवार के लिए काम करती थी। पिछली सरकारें शहीदों और उनके परिवार वालों के बारे में नहीं सोचती थी। इसी वजह से यह वॉर मेमोरियल बनने में इतनी देरी हुई है।”

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.