12 अप्रैल 2019 को रिलीज़ होगी ओमंग कुमार की ‘पीएम नरेंद्र मोदी’

pm narendra modi biopic release date
स्रोत: ट्विटर

ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित की जा रही फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी‘ की रिलीज़ डेट निश्चित कर दी गई है। विवेक ओबेराय की यह फिल्म 12 अप्रैल 2019 को रिलीज़ होगी।

फिल्म को संदीप एस सिंह , आनंद पंडित और सुरेश ओबेराय मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

फिल्म निर्माण का काम तेज़ी से चल रहा है। शूटिंग का तीसरा शेड्यूल ख़त्म कर लिया गया है और टीम अब चौथे शेड्यूल के लिए मुंबई रवाना हो गई है।

निर्माता 10 मार्च तक उत्तराखंड के विभिन्न हिस्सों में शूटिंग कर रहे थे। उन्होंने बुधवार को मुंबई शेड्यूल शुरू किया है।

निर्माता संदीपसिंह ने कहा है कि, “हमने पहाड़ों और ऋषिकेश, हर्षिल और उत्तराखंड के अन्य दर्शनीय स्थलों और स्थानीय लोगों के लिए एक अद्भुत शूटिंग की है।”

इसमें बोमन ईरानी, ​​राजेंद्र गुप्ता, यतिन कारेकर, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब और मनोज जोशी भी हैं।

अभिनेता राजेन्द्र गुप्ता, फिल्म में नरेंद्र मोदी के पिता का किरदार करने वाले हैं। इसके साथ ही यतिन कर्येकर भी फिल्म में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाएंगे।

तरन आदर्श ने ट्वीट करते हुए यह जानकारी दी है कि, “राजेन्द्र गुप्ता, नरेंद्र मोदी के पिता का किरदार करने वाले हैं और यतिन कर्येकर भी एक महत्वपूर्ण भूमिका करेंगे। विवेक आनंद ओबेराय, मुख्य भूमिका में हैं तथा फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं ओमंग कुमार और प्रोड्यूस कर रहे हैं सुरेश ओबेराय और संदीप एस सिंह।”

हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर 10 एपिसोड की एक बायोपिक बनने की भी सूचना मिली है ऐसे में दर्शक दोनों फिल्मों की तुलना कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: सलमान खान ने की ‘दबंग 3’ की घोषणा, 1 अप्रैल को शुरू होगी शूटिंग

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here