Wed. Dec 7th, 2022
    राजेंद्र गुप्ता नरेंद्र मोदी बायोपिक

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बायोपिक से संबंधित एक नई खबर आई है कि अभिनेता राजेन्द्र गुप्ता, फिल्म में नरेंद्र मोदी के पिता का किरदार करने वाले हैं। इसके साथ ही यतिन कर्येकर भी फिल्म में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाएंगे।

    तरन आदर्श ने ट्वीट करते हुए यह जानकारी दी है कि, “राजेन्द्र गुप्ता, नरेंद्र मोदी के पिता का किरदार करने वाले हैं और यतिन कर्येकर भी एक महत्वपूर्ण भूमिका करेंगे। विवेक आनंद ओबेराय, मुख्य भूमिका में हैं तथा फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं ओमंग कुमार और प्रोड्यूस कर रहे हैं सुरेश ओबेराय और संदीप एस सिंह।”

    निर्देशक ओमंग कुमार बायोग्राफिकल फ़िल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। उनकी फ़िल्में सरबजीत, मैरी कॉम बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही हैं।

    फ़िल्म का पहला पोस्टर 7 जनवरी को लांच किया गया था। फिल्म का पोस्टर लांच भी बड़े ही राजनितिक तरीके से किया गया था। फ़िल्म का पोस्टर 23 भाषाओं में महाराष्ट्र के सीएम देवेन्द्र फाड़नवीस के द्वारा उद्घाटित किया गया।

    विवेक ओबेराय को अच्छा अभिनेता नहीं माना जाता है इसलिए मोदी जी जैसी बड़ी हस्ती की जीवनी पर आधारित फ़िल्म इन्हें मिल जाने से लोग निराश हैं तथा साथ ही उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं पर निर्माता-निर्देशक का कहना है कि उन्होंने विवेक की मेहनत और फिल्म के लिए उनका समर्पण देखकर ही उन्हें कास्ट किया है।

    अब देखना यह है कि विवेक ओबेराय लोगों की बातों को गलत साबित करके अपने अभिनय का दम दिखा पाएंगे या फिर यह फ़िल्म भी उनके करियर की एक और फ्लॉप फ़िल्मों में से होगी।

    यह भी पढ़ें: भूमि पेडनेकर को बॉलीवुड में पूरे हुए चार साल, साझा की फिल्म ‘तख़्त’ की डिटेल्स

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *