Thu. Apr 18th, 2024
    tamanna bhatiya, sajid khan metoo

    अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने फिल्म निर्माता साजिद खान के साथ काम करने के अपने अनुभव बयान किये हैं तमन्ना ने साजिद के साथ ‘हिम्मतवाला’ और ‘हमशकल्स’ जैसी फिल्मों में काम किया है। फिल्म निर्माता उन कई नामों में शामिल है जिनपर भारत के #MeToo आंदोलन के तहत आरोप लगाए गए हैं।

    जैसा कि डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के अनुसार, तमन्ना ने साजिद के साथ काम करने के बारे में कहा है कि, “उन्होंने कभी भी मेरे साथ किसी भी तरह से बुरा बर्ताव नहीं किया और मैं उनके साथ काम करने में पूरी तरह से सहज थी।

    सभी का एक अलग अनुभव है और हर कोई अपनी राय और अनुभव का हकदार है। विद्या के पास एक बुरा अनुभव था, उसके लिए इस तरह की प्रतिक्रिया करना सामान्य है।”

    साजिद के लंबे समय के सहयोगी अक्षय कुमार और रितेश देशमुख के साथ विद्या बालन ने साजिद की 2007 की कॉमेडी निर्देशन ‘हे बेबी’ में काम किया है।

    यौन उत्पीड़न के मामलों में साजिद का नाम सामने आने के बाद, विद्या ने साफ कहा था कि वह फिर कभी उनकी फिल्मों में काम नहीं करेंगी।

    साजिद पर पिछले साल तीन अलग-अलग महिलाओं द्वारा यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था। अभिनेत्री सलोनी चोपड़ा और रेचल व्हाइट और पत्रकार करिश्मा उपाध्याय ने साजिद पर अनुचित व्यवहार, और उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इसके बाद से इंडियन फिल्म एंड टेलीविज़न डायरेक्टर्स एसोसिएशन (IFTDA) ने फिल्म निर्माता को यौन उत्पीड़न के आरोप में निलंबित कर दिया है।

    साजिद को कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी ‘हाउसफुल’ की चौथी किस्त से निर्देशक की भूमिका से भी पीछे हटना पड़ा, जिसमें निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने उन्हें फरहाद सामजी से रिप्लेस कर दिया है।

    ‘हाउसफुल 4’ में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, कृति सनोन, राणा दगुबत्ती, कृति खरबंदा और बॉबी देओल प्रमुख भूमिकाओं में हैं। राणा ने नाना पाटेकर की जगह ली है क्योंकि नाना पर भी एक अलग मामले में आरोप लगाया गया था।

    यह भी पढ़ें: 70 और 80 के दशक में सबसे ज्यादा लोकप्रिय थी शशि कपूर और अमिताभ बच्चन की जोड़ी, 16 फिल्मों में एक साथ किया है काम

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *