Wed. Feb 21st, 2024
    सनाया ईरानी ने शो 'इस प्यार को क्या नाम दूँ' के 8 साल पूरे होने पर की यादें ताज़ा

    टीवी इंडस्ट्री ने कुछ ऐसे यादगार शो दिए हैं जो देखते ही देखते दर्शको के बीच सदाबहार बन गए और ऐसा ही एक शो है ‘इस प्यार को क्या नाम दूँ’। बरुन सोबती और सनाया ईरानी द्वारा अभिनीत शो को 8 साल पूरे हो गए हैं लेकिन फैंस अभी भी अर्णव सिंह रायज़ादा और ख़ुशी कुमारी गुप्ता की प्रेम-कहानी के पीछे पागल हैं और हर दिन मेकर्स से फिर शो बनाने की अपील करते रहते हैं।

    शो को याद करते हुए, सनाया ने इंस्टाग्राम पर एक हार्दिक सा नोट साझा किया है। उन्होंने लिखा-“पिछले हफ्ते, मेरे एक दोस्त ने ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ होर्डिंग की तस्वीर खींची और मुझे भेजी। ये लन्दन के साउथ हॉल के आसपास की जगह पर है। मैंने सोचा कि मैं इसे आज अपलोड करुँगी, क्योंकि 8 साल बाद, ये शो अभी भी गूंजता है और कई सारी भावनाओं को फिर से जागृत करता है और अभी भी इतने प्यार से याद किया जाता है।”

    https://www.instagram.com/p/ByXEVLfAKi9/?utm_source=ig_web_copy_link

    “शो को अभी भी इतना प्यार किया जाता है और अभी भी सड़को के होर्डिंग्स और इतने सारे लोगो के दिलों में जगह बनाता है। इस शो से जुड़े हम सभी लोग अभिभूत हैं और कृतज्ञता के सिवाय कुछ नहीं है। हम बहुत ही धन्य महसूस करते हैं जो एक ऐसे शो से जुड़े जो इतना कर्ममय लगता है।”

    शो का दूसरा सीजन भी आया था जिसमे बरुन ने मुख्य किरदार निभाया था। हालांकि, इस बार सनाया की जगह मेकर्स ने किसी अन्य अभिनेत्री को साइन किया। दर्शको को शो बिलकुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने सनाया को वापस बुलाने की मांग की। कुछ समय बाद, शो बंद हो गया।
    Related image

    फैंस अभी भी बरुन और सनाया को किसी नए प्रोजेक्ट में साथ देखने के लिए उत्साहित हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *