Thu. Jun 13th, 2024
    बरुन सोबती ने की पिता बनने पर बात: मुझे नहीं पता मैं किस तरह का पिता बनूँगा

    टीवी के हैण्डसम हंक बरुन सोबती ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर काफी सारी तसवीरें पोस्ट कर अपने पिता बनने की खबर साझा की थी। गोद भराई की तस्वीरो में जहाँ वह सिंपल कपड़ो में हमेशा की तरह चार्मिंग लग रहे थे, वही उनकी पत्नी पश्मीन मनचंदा गुलाबी रंग की ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थी। पश्मीन जुलाई में अपने पहले बच्चे को जन्म दे सकती हैं।

    अभिनेता ने किसी प्रकाशन को दिए इंटरव्यू में अपनी ज़िन्दगी के इस नए पढ़ाव के ऊपर बात की। उन्हें ऐसा लगता है कि दोनों ने सही समय पर सबको इस खुशखबरी के बारे में बताया। आगे उन्होंने गोद भराई के सही तरीके से होने पर ख़ुशी जताई और कहा कि दोनों इतना प्यार देख कर भावुक हो गए थे।

    barun pashmeen

    pashmeen baby shower

    अभिनेता ने बताया कि वह कैसे पिछले कुछ महीनो से काम और अपनी पत्नी का ध्यान रखने के बीच संघर्ष कर रहे हैं लेकिन वह बहुत खुश हैं और दोनों एक एक दिन को गिन रहे हैं। उन्होंने ये भी उल्लेख किया कि दोनों ये सोच कर चिंतित नहीं हो रहे हैं कि एक बार बेबी आ जाएगा तो क्या होगा? दोनों फ़िलहाल बस प्रवाह के साथ जाना चाहते हैं।

    जब उनसे पूछा गया कि वह किस प्रकार के पिता बनेंगे, तो उन्होंने कहा कि उन्होंने वास्तव में इस पर विचार नहीं दिया है, लेकिन उन्होंने कहा कि दोनों अपने तरीके से तैयार हैं और ऐसा कुछ भी नहीं है जो वास्तव में किसी को पितृत्व के लिए तैयार करता है। उन्होंने हंसते हुए कहा कि जो कुछ भी आता है उसके लिए वह तैयार है, और वह एक यथार्थवादी व्यक्ति है इसलिए वह इसी तरह के पिता बनेंगे, लेकिन वह नहीं जानते कि क्या होगा क्योंकि यह वास्तव में एक बड़ी जिम्मेदारी है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *